मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ा

खुर्जा में मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:03 PM (IST)
मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ा
मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ा

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गुरुवार शाम को पंचवटी कालोनी के निकट महिला पैदल रजवाहे की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एक युवक महिला के पास पहुंच गया। जिसने महिला से मोबाइल छीन लिया और भागने लगा। जिस पर महिला ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने आरोपित युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। साथ ही फोन करके पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ करने में जुटी है। मामूली विवाद को लेकर गर्भवती से मारपीट

सिकंदराबाद। गांव मोहम्मदपुर कलां निवासी जीतू ने बताया कि उसके पड़ोसी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद करते हैं। शुक्रवार की सुबह वह परिवार के खेतों पर था। घर केवल उसकी पत्नी पूजा थी। जो आठ माह की गर्भवती है। इसी दौरान पड़ोसी की पुत्री ने उसकी पत्नी के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिसका विरोध करने पर आरोपित युवती ने घर में घुसकर उसके पत्नी के साथ मारपीट की और जमीन पर गिरा उसके पेट पर लातों से वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे, जिस पर आरोपित व उसके स्वजन जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पेट पर हुए वार को लेकर उसकी पत्नी की हालत खराब हो गई। जिससे उपचार को भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी