कार से नकदी और लेपटाप चोरी

नगर हाईवे स्थित खुर्जा गेट पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े चोरों ने कार चालक को गुमराह कर कार से नगदी लेपटाप समेत सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:20 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:20 AM (IST)
कार से नकदी और लेपटाप चोरी
कार से नकदी और लेपटाप चोरी

जेएनएन, सिकंदराबाद: नगर हाईवे स्थित खुर्जा गेट पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े चोरों ने कार चालक को गुमराह कर कार से नगदी, लेपटाप समेत सामान चोरी कर लिया। वारदात पुलिस चौकी के निकट एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

अगोता थाना क्षेत्र के गांव भंडौली निवासी सेचंद्र पवार सोमवार सुबह कार से आफिस जा रहे थे। कार में पीछे की सीट पर एक बैग में लेपटाप और दूसरे बैग में पचास हजार, कपड़े और जरूरी कागजात रखे हुए थे। पीड़ित ने बताया कि नगर हाईवे स्थित खुर्जा गेट पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी चलती कार के आगे आकर आवाज देकर आयल लीक होने की जानकारी दी। जिसका कार चालक ने ध्यान नहीं दिया। इस बीच चंद कदम कुछ और दूरी पर बढ़ने पर खुर्जा गेट पुलिस चौकी के पास फिर दूसरे अज्ञात व्यक्ति ने कार से आयल लीक होने व धुआं निकलने की आवाज दी। इस पर कार चालक ने संदेह होकर कार को पुलिस चौकी के पास एक दुकान के सामने रोक लिया और जांच करने को कार से नीचे उतर गया। बताया कि उसने कार का बोनट खोला ही था कि उसकी कार की खिड़की खोलकर एक अज्ञात व्यक्ति पीछे की सीट पर रखे दोनों बैग लेकर फरार हो गया। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी