छात्रा को प्रेम जाल में फंसाने वाले पर मुकदमा

ककोड़ कोतवाली पुलिस ने फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर छात्रा को चंगुल में फंसाने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी ने जाति बदलकर फर्जी नाम से आइडी बनाकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:57 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:57 PM (IST)
छात्रा को प्रेम जाल में फंसाने वाले पर मुकदमा
छात्रा को प्रेम जाल में फंसाने वाले पर मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर। ककोड़ कोतवाली पुलिस ने फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर छात्रा को चंगुल में फंसाने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी ने जाति बदलकर फर्जी नाम से आइडी बनाकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया।

चौकी क्षेत्र की छात्रा एक स्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा है। गांव निवासी युवक ने जाति बदलकर फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। मामले की जानकारी छात्रा के स्वजन को होने पर पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी जाकिर पुत्र कंछी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को बयान के लिए कोर्ट भेज दिया गया।

घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास

घर में घुसकर पड़ोसी युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकला। मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि मंगलवार रात वह अपने घर पर अकेली थी। परिवार के सदस्य रिश्तेदारी में बाहर गए हुए थे। पड़ोसी युवक घर में घुस आया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकला। पीड़िता ने फोन करके अपने स्वजन को जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपित पिछले काफी समय से उसे परेशान कर रहा है। पूर्व में भी शिकायत की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

महिला पर चाकू से हमला, घायल

नगर कोतवाली के ऊपरकोट क्षेत्र में एक विवाहिता पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया। पीड़िता से मारपीट कर गाली-गलौज करते हुए गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया गया। पीड़ित पक्ष ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। नगर के इस्लामाबाद गली नंबर छह निवासी मोहम्मद असलम पुत्र मोहम्मद इकबाल ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री सैनुअल की शादी ऊपरकोट क्षेत्र निवासी जबर पुत्र बबली के साथ हुई थी। शादी के बाद उसे परेशान किया जाने लगा। आरोप है कि बीते दिन पति जुबेर एवं ससुर बबली द्वारा उसकी पुत्री सैनुअल के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की गई। उसका गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। इसके अलावा पैर पर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया गया। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति जबर एवं ससुर बबली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी