महिला की मौत के मामले में पांच पर मुकदमा

पहासू में महिला की मौत के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बीते दिनों मृतका की बहन ने एसएसपी और थाना पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:21 PM (IST)
महिला की मौत के मामले में पांच पर मुकदमा
महिला की मौत के मामले में पांच पर मुकदमा

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू में महिला की मौत के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बीते दिनों मृतका की बहन ने एसएसपी और थाना पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

पहासू थाना क्षेत्र के गांव खंडार निवासी महिला सीमा की बीते 11 अक्टूबर को संदिग्ध हालात में आग लगने से मौत हो गई थी। मामले में मृतका की बहन गुड्डी निवासी हर्ष विहार मढोली दिल्ली ने बताया था कि उसकी बहन सीमा की शादी दस वर्ष पहले गांव खंडार निवासी भंता के साथ हुई थी। उन्हें बीते 11 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि उसकी बहन सीमा की जलाकर हत्या कर दी गई है और शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है। जानकारी होने पर वह रात में ही गांव खंडार पहुंचे थे। मामले में मृतका की बहन गुड्डी ने पांच आरोपितों पर कार्रवाई की गुहार लगाई। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित भंता, ज्वाला, किशनलाल, राजकुमारी व नरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी