लिग परीक्षण करने के मामले में मुकदमा दर्ज, चार गिरफ्तार

गुलावठी के मोहल्ला कर्णपुरी में एक मकान में अवैध रूप से चल रहे लिग परीक्षण के मामले में सोनीपत के डिप्टी सीएमओ ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया है। पुलिस ने दलाल समेत चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 11:18 PM (IST)
लिग परीक्षण करने के मामले में मुकदमा दर्ज, चार गिरफ्तार
लिग परीक्षण करने के मामले में मुकदमा दर्ज, चार गिरफ्तार

बुलंदशहर, जागरण टीम। गुलावठी के मोहल्ला कर्णपुरी में एक मकान में अवैध रूप से चल रहे लिग परीक्षण के मामले में सोनीपत के डिप्टी सीएमओ ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया है। पुलिस ने दलाल समेत चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

हरियाणा और हापुड़ की पीएनडीटी सेल ने शनिवार को मोहल्ला कर्णपुरी में स्थित एक मकान में छापेमारी की थी। टीम ने छापेमारी से पूर्व एक गर्भवती महिला को ग्राहक बनाकर भेजा था। हापुड़ निवासी एक दलाल के माध्यम से गर्भवती महिला लिग की जांच कराने मोहल्ला कर्णपुरी में अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर पहुंची थी। इसकी एवज में दलाल ने महिला से 25 हजार रुपये भी लिए थे। लिग परीक्षण के बाद गर्भवती महिला को बेटा होना बताया गया। इसके बाद हरियाणा के सोनीपत से उप सिविल सर्जन डा. आदर्श शर्मा के नेतृत्व में टीम ने पुलिस के साथ मोहल्ला कर्णपुरी में स्थित मकान पर छापेमारी की। टीम को मौके पर अल्ट्रासाउंड मशीन तो नहीं मिली लेकिन जांच के लिए दिए गए 25 हजार रूपये में से 15 हजार रूपये की बरामदगी की गई। साथ ही दलाल व दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया। सोनीपत के डिप्टी सीएमओ डा. आदर्श शर्मा ने जितेंद्र पुत्र राजेंद्र निवासी हरनाथपुर कोटा जनपद हापुड़, लोकेश पुत्र जगदीश, रानी पत्नी राजेंद्र, सुनीता पत्नी लोकेश निवासी मोहल्ला कर्णपुरी गुलावठी के खिलाफ पीसीपीएनडीटी एक्ट व 120 बी के तहत मुकदमा कायम कराया है। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनका चालान किया है। सड़क दुर्घटना का मुकदमा दर्ज

जासं, अहमदगढ़ : क्षेत्र के गांव मुरादनगर निवासी सुभाष चंद्र ने दी तहरीर में बताया कि उसका पौत्र कौशल पुत्र सुशील कुमार और उसका दोस्त सूरजभान गत गुरुवार सुबह करीब 8 बजे बाइक से गांव खुसरूपुर से घर लौट रहे थे। रास्ते में गांव बोढा के पास सामने से आ रहे गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्रोले ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार कौशल व सूरजभान गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपित चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मारपीट के आरोपित का चालान

अहमदगढ़ : थाना पुलिस ने महिला के साथ गाली-गलौज व मारपीट के आरोप में क्षेत्र के गांव खखूड़ा निवासी देव कुमार शर्मा को गांव से गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। देव कुमार की भाभी गुड्डी देवी ने उसके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी