चोरी के सामान की खरीदारी में दो के खिलाफ मामला दर्ज

सिकंदराबाद पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में राकिब पुत्र शमशाद निवासी गांव लाडलाबास व नगर क्षेत्र के मोहल्ला कायस्थबाड़ा निवासी मईनुद्दीन पुत्र इब्राहिम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:35 PM (IST)
चोरी के सामान की खरीदारी में दो के खिलाफ मामला दर्ज
चोरी के सामान की खरीदारी में दो के खिलाफ मामला दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में राकिब पुत्र शमशाद निवासी गांव लाडलाबास व नगर क्षेत्र के मोहल्ला कायस्थबाड़ा निवासी मईनुद्दीन पुत्र इब्राहिम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गांव लाडलाबास निवासी राकिब को गुलावठी रोड स्थित टाल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका साथी मईनुद्दीन मौका देखकर फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से चोरी के लगभग छह कुंतल चोरी किए तार के बंडल, नये नट-बोल्ट भी बरामद किए हैं। फरार दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने शांति भंग में दो का किया चालान

बुधवार की देर शाम क्षेत्र के गांव तिलबेगमपुर निवासी रामभजन पुत्र रामप्रसाद और महीपाल पुत्र रतिराम मोबाइल चिप को लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच मारपीट होने से मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। ग्रामीणों की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और अपने साथ कोतवाली लेकर चली गई। पुलिस ने शांति भंग में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी