चाकूओं से हमला करने वाले आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

खुर्जा में क्षेत्र के ईदगाह रोड पर मामूली कहासुनी होने पर तीन लोगों ने दो युवकों पर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया था। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:33 PM (IST)
चाकूओं से हमला करने वाले आरोपितों पर मुकदमा दर्ज
चाकूओं से हमला करने वाले आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में क्षेत्र के ईदगाह रोड पर मामूली कहासुनी होने पर तीन लोगों ने दो युवकों पर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया था। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है। नगर के मोहल्ला खीरखानी निवासी मोहम्मद हबीब पुत्र अब्दुल अजीज ने बताया कि ईदगाह मार्ग पर एक व्यक्ति मीट बेचने का कार्य करता है। आरोप है कि वह आए दिन मीट के अवशेष सड़क पर ही फेंक देता है। मामले में पीड़ित के पुत्र रहीसउद्दीन और पड़ोस के आसिफ ने मीट के अवशेष फेंकने का शुक्रवार को विरोध किया था। आरोप है कि जिसपर उक्त युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उस पर चाकूओं से हमला कर दिया था। जिससे दोनों घायल हो गए थे। दोनों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित सुलेमान, जीशान और इमरान निवासीगण मोहल्ला कोट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। किशोरी के साथ युवक ने की छेड़छाड़

छतारी। थाना क्षेत्र के गांव स्थित घर में मां के साथ सो रही किशोरी के साथ गांव के ही युवक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी और पत्नी शुक्रवार रात घर के अंदर सो रही थी। देर रात करीब दो बजे गांव का ही एक युवक घर में घुस आया। आरोपित युवक ने किशोरी से छेड़छाड़ शुरू कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर उसकी मां भी जग गई और दोनों ने युवक का विरोध किया। उधर शोर सराबा सुनकर परिवार के अन्य लोग भी जाग गए। जब तक लोग मौके पर पहुंचे आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। किशोरी के पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी