छात्रा आत्महत्या प्रकरण में 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

शिकारपुर में छात्रा के आत्महत्या मामले में छात्रा के पिता की ओर से कराई गई रिपोर्ट में सहपाठी व उसके स्वजन सहित 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 10:53 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 10:53 PM (IST)
छात्रा आत्महत्या प्रकरण में 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
छात्रा आत्महत्या प्रकरण में 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर में छात्रा के आत्महत्या मामले में छात्रा के पिता की ओर से कराई गई रिपोर्ट में सहपाठी व उसके स्वजन सहित 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

शिकारपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने घर में फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या के मामले में पीड़ित पिता ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। बताया कि पड़ोसी गांव निवासी सहपाठी ने बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील टिप्पणी की। प्राधाचार्य से शिकायत की तो वह पुत्री को लेकर घर आए और आरोपित छात्र को डांटने और उनके स्वजन से शिकायत करने का आश्वासन दिया। आरोप है कि शुक्रवार को आरोपित छात्र अपने स्वजन और दोस्तों को लेकर घर पहुंचा और पुत्री के साथ गाली-गलौच और घर से उठाने की धमकी दी। नौ अक्टूबर को छात्रा स्कूल पहुंची तो आरोपित छात्र ने फिर से अभद्रता की और घर से उठा ले जाने की धमकी दी। करीब डेढ बजे छात्रा घर लौटी और कमरा बंद कर लिया। शाम चार बजे छात्रा की मां ने उसे आवाज लगाई तो वह फांसी के फंदे पर लटकी मिली। पिता की ओर से कुल 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिनमें सात लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। आइपीएल मैच पर सट्टे का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

बुलंदशहर। कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम ने एक सोसायटी के क्लब में आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाते चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रविवार रात एक सूचना पर कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम ने स्याना रोड स्थित रामा रायल रेजीडेंसी पर छापा मारा। आरोपित दीपक गुप्ता, लोकेश कुमार शर्मा, अंकुर गुप्ता निवासीगण मोहल्ला कृष्णानगर, कोतवाली नगर समेत चार लोगों को आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों से 28 हजार रुपये, 12 मोबाइल फोन, एक एलईडी, एक लैपटाप, हिसाब की नोट बुक आदि बरामद हुआ। आरोपितों से पूछताछ कर उनका चालान कर दिया है। जांच जारी है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात संदीप कुमार सिंह ने बताया कि रामला रायल रेजीडेंसी प्रबंधकों को नोटिस दिया है।

chat bot
आपका साथी