मोबाइल छीनने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा

खुर्जा नगर में मोबाइल छीनने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पकड़े गए दो आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:40 PM (IST)
मोबाइल छीनने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा
मोबाइल छीनने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा नगर में मोबाइल छीनने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पकड़े गए दो आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एसएसआइ संदीप कुमार ने बताया कि तमिलनाडू के जिला त्रिवल्लू थाना सिवकोट निवासी कल्यान राजा बुधवार को अपनी कंपनी के कार्य से खुर्जा आया था। दोपहर बाद वह स्कूटी लेकर नेहरूपुर चुंगी के निकट खड़ा होकर फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने कल्यान राजा से मोबाइल छीनने की कोशिश की। असफल रहने के बाद आरोपितों ने मारपीट करते हुए पीड़ित ने मोबाइल छीन लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग और मोबाइल छीनने वाले दो आरोपितों को पकड़ लिया, जबकि एक आरोपित फरार हो गया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम सलमान व साजिद निवासी नीमखेड़ा बताया। वहीं फरार साथी का नाम गांव निवासी कोमल बताया। एसएसआइ ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। फरार आरोपित की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

किराया मांगने पर ई-रिक्शा चालक का सिर फोड़ा

किराया मांगने पर दो युवकों मारपीट कर ई-रिक्शा चालक का सिर फोड़ दिया। आरोप है कि मारपीट के दौरान उन्होंने एक हजार रुपये भी लूट लिए। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के जेवर अड्डा चौराहा निवासी टीटू पुत्र सूरज ने बताया कि गुरुवार दोपहर बाद वह अपने ई-रिक्शा में दो युवकों को बैठाकर मंदिर मार्ग पर जा रहा था। मंदिर मार्ग पर नाले के निकट दोनों युवकों को उतारने के बाद किराया मांगा। आरोप है कि इस पर दोनों आरोपित भड़क गए और मारपीट शुरू कर दिया। आरोपित ने डंडे मारते हुए पीड़ित का सिर फोड़ दिया और एक हजार रुपये भी छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

chat bot
आपका साथी