मारपीट और फायरिग के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा

खुर्जा में पुरानी सब्जी मंडी में मारपीट और फायरिग के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जिनमें से दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ऊंचा तरीनान निवासी दिलशाद ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि उसकी मंडी में फल सब्जी की दुकान है। बुधवार को उसकी दुकान पर चार लोग पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 10:22 PM (IST)
मारपीट और फायरिग के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा
मारपीट और फायरिग के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में पुरानी सब्जी मंडी में मारपीट और फायरिग के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जिनमें से दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ऊंचा तरीनान निवासी दिलशाद ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि उसकी मंडी में फल सब्जी की दुकान है। बुधवार को उसकी दुकान पर चार लोग पहुंचे थे। जिन्होंने तरबूज-खरबूज खरीदने को लेकर कहासुनी करते हुए गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने दिलशाद के साथ मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया और फायरिग भी की। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित अंशुल, आरिफ शोएब और आबिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपित अंशुल और आरिफ को पकड़ लिया गया है। गाली गलौच का विरोध करने पर मारपीट, कान काटा

ऊंचागांव क्षेत्र के गांव दौलतपुर कलां में शराब पीकर गाली गलौच कर रहे युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दलित युवकों पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया। जिसमें एक युवक का कान काट लिया। पुलिस ने पीड़ित के मां की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना नरसेना क्षेत्र के गांव दौलतपुर कलां में बुधवार की शाम को जीवन व राहुल पुत्र खानचंद घर के पास स्थित मंदिर पर बैठे थे। तभी वहां पर गांव का सुखपाल पुत्र कन्हैया शराब पीकर आ गया और गाली गलौंच करने लगा। जिसका राहुल और जीवन ने विरोध किया। जिसको लेकर आरोपित ने जातिसूचक शब्द कहे और गाली गलौच करते हुए चला गया और कुछ देर बाद आरोपित अपने साथी मोनू पुत्र महावीर, पुष्पेंद्र पुत्र शीशपाल, जितेंद्र पुत्र शीशपाल के साथ मिलकर लाठी-डंडों से उनपर हमला कर दिया। मारपीट में जीवन का कान कट गया तथा राहुल को भी घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की मां सरोज देवी की तहरीर पर आरोपी चार लोगों के खिलाफ मारपीट व एससी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है तथा अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी