विद्युत मैकेनिक हत्याकांड में चार के खिलाफ मुकदमा

खुर्जा नगर के मोहल्ला रानीवाला चौक में शुक्रवार देरशाम विद्युत मैकेनिक की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:09 PM (IST)
विद्युत मैकेनिक हत्याकांड में चार के खिलाफ मुकदमा
विद्युत मैकेनिक हत्याकांड में चार के खिलाफ मुकदमा

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा नगर के मोहल्ला रानीवाला चौक में शुक्रवार देरशाम विद्युत मैकेनिक की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

नगर के मोहल्ला रानीवाला चौक निवासी यतेंद्र दीक्षित ने बताया कि उसका भाई पवन पुत्र प्रेमचंद दीक्षित विद्युत मैकेनिक था। वह शुक्रवार देरशाम चौक में ही लाइट लगा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान सलमान अपने तीन साथियों के साथ मौके पर आया और पवन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। स्वजन उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां से चिकित्सकों ने उसे कैलाश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि हत्या करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर सलमान व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। जांच में डीएसओ बेदाग, शिकायतकर्ता के खिलाफ मुकदमा

बुलंदशहर। जिला पूर्ति अधिकारी के खिलाफ बागपत निवासी एक युवक ने रिश्वतखोरी का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर शिकायत सौंपी। जांच में डीएसओ बेदाग निकले, इसके बाद शिकायतकर्ता के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बागपत निवासी आकिल ने तत्कालीन जिलाधिकारी रविद्र कुमार को सौंपे शिकायती पत्र में जिला पूर्ति अधिकारी अभय प्रताप सिंह पर गंभीर आरोप लगाकर शिकायत सौंपी थी। बताया कि उसे अस्थायी नौकरी दी गई और नियमित करने की एवज में धन वसूली का भी आरोप लगाया था। जांच टीम ने मामले की जांच की तो शिकायतकर्ता पर्याप्त सुबूत नहीं दे सका। जांच के बाद डीएओ ने शिकायतकर्ता के खिलाफ बागपत में तहरीर दी और छवि धूमिल करने और साजिश रचने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी