फ्लाइओवर के नीचे पलटी कार में चालक के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में चार दिन पहले फ्लाईओवर से कार गिरने के मामले में चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि चालक की लापरवाही के चलते कार पलट गई जिसके चलते फ्लाईओवर से गिर गई और उसमें सवार महिला की मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 12 मई की सुबह कोतवाली देहात क्षेत्र में गंगेरूवा फ्लाईओवर से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई थी। हादसे में कार सवार महिला ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गई थी जबकि उसका पति जितेंद्र मामूली चोटिल हुआ। महिला ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में कोतवाली देहात में कांस्टेबल संजीव कुमार की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। दर्ज रिपोर्ट में वादी कांस्टेबल ने बताया है कि कार के चालक नाम-पता अज्ञात द्वारा तेजी व लापरवाही से चलाकर कार को पलट दिया गया जिससे कार अनियंत्रित हो गई और गंगेरूवा फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हादसे में कार सवार महिला ज्योति पत्नी जितेंद्र की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:01 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:01 PM (IST)
फ्लाइओवर के नीचे पलटी कार में चालक के खिलाफ मुकदमा
फ्लाइओवर के नीचे पलटी कार में चालक के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर :

कोतवाली देहात क्षेत्र में चार दिन पहले फ्लाईओवर से कार गिरने के मामले में चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि चालक की लापरवाही के चलते कार पलट गई, जिसके चलते फ्लाईओवर से गिर गई और उसमें सवार महिला की मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

12 मई की सुबह कोतवाली देहात क्षेत्र में गंगेरूवा फ्लाईओवर से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई थी। हादसे में कार सवार महिला ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जबकि उसका पति जितेंद्र मामूली चोटिल हुआ। महिला ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में कोतवाली देहात में कांस्टेबल संजीव कुमार की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। दर्ज रिपोर्ट में वादी कांस्टेबल ने बताया है कि कार के चालक नाम-पता अज्ञात द्वारा तेजी व लापरवाही से चलाकर कार को पलट दिया गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और गंगेरूवा फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हादसे में कार सवार महिला ज्योति पत्नी जितेंद्र की मौत हो गई। कोतवाली देहात प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मामले में अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल का ताला तोड़कर सामान, नकदी चोरी

अहमदगढ़-क्षेत्र के गांव जगदीशपुर-नौरंगाबाद निवासी तेजवीर शर्मा ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कहा है कि पिछले कई सालों से गांव रानी वाला चौराहे पर कु. नेहा चौधरी सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल स्थित है। शनिवार रात्रि को अज्ञात लोग कमरे का ताला तोड़कर रखे कंप्यूटर और मेज की रैक से 4000 हजार रुपए चोरी कर ले गए। थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

chat bot
आपका साथी