बाइक में टक्कर मारने पर कार सवारों से मारपीट, हंगामा

खुर्जा में बाइक में टक्कर मारने पर कार सवारों से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। जिससे मौके पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:26 PM (IST)
बाइक में टक्कर मारने पर कार सवारों से मारपीट, हंगामा
बाइक में टक्कर मारने पर कार सवारों से मारपीट, हंगामा

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में बाइक में टक्कर मारने पर कार सवारों से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। जिससे मौके पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया।

कोतवाली क्षेत्र की शिवलोक निवासी विवेक अपने साथी राहुल के साथ कार में सवार होकर शुक्रवार शाम बुलंदशहर जा रहा था। जब वह हाईवे-91 पर हजरतपुर तिराहे के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान उनकी कार आगे चल रही बाइक से टकरा गई। जिस पर बाइक सवारों ने कहासुनी करते हुए अपने साथियों को बुला लिया। आरोप है कि आरोपितों ने कार सवार दोनों युवकों को पीटकर घायल कर दिया। शोरशराबा सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन मारपीट करने वाले आरोपित नहीं माने। जिस पर राहगीरों ने फोन करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने झगड़ा शांत कराया। इस दौरान करीब आधा घंटे तक मौके पर हंगामा होता रहा। सड़क दुर्घटना में मरे दो युवकों के स्वजन ने कराया मुकदमा

अनूपशहर। कोतवाली क्षेत्र के गांव डूंगरा जोगी के निकट 17 नवंबर को सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मृत्यु हो गई थी। पीड़ित पक्ष द्वारा आरोपित आल्टो कार चालक के विरूद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। शनिवार को कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि अनूपशहर कोतवाली में यशपाल पुत्र अजयपाल निवासी गांव जखैता थाना शिकारपुर ने मुकदमा दर्ज कराया है, कि उसका भतीजा मोहित पुत्र तेजपाल 17 नवंबर को अपने मित्र के साथ अनूपशहर से बुलंदशहर जा रहा था। गांव डूंगराजोगी के सामने दूसरी तरफ से तेज गति आते आल्टो कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में एक थ्री व्हीलर भी आ गया। घटना में उसका भतीजा मोहित व थ्री व्हीलर चालक सुभाष सैनी पुत्र जगदीश सैनी निवासी चरौरा मुस्तफाबाद औरंगाबाद की मृत्यु हो गई थी। यशपाल ने आरोपित आल्टो चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी