अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे उतरी, पांच घायल

खुर्जा-जेवर मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में उतर गई। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल दो युवकों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:31 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:31 PM (IST)
अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे उतरी, पांच घायल
अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे उतरी, पांच घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा-जेवर मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में उतर गई। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल दो युवकों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

गौतमबुद्धनगर जनपद के जेवर कस्बा निवासी मनोज अपने स्वजन के साथ गुरुवार रात खुर्जा में आयोजित सगाई समारोह से कार से लौट रहे थे। जेवर मार्ग पर गांव फिरोजपुर के निकट अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे गड्ढे में उतर गई। हादसे में कार सवार मनोज, दिलीप, शंकुतला, पप्पी देवी और कुसुम घायल हो गई। आसपास के राहगीरों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने मनोज व दिलीप को हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

अज्ञात वाहन से कुचलकर युवक की मौत

अनूपशहर क्षेत्र के गांव अनीवास नहर के निकट स्थित ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारी को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के चचेरे ने अज्ञात चालक के विरुद्ध तहरीर दी है।

अनूपशहर-बुलंदशहर मार्ग पर स्थित गांव अनीवास नहर के निकट राजपूत ढ़ाबे पर 25 वर्षीय युवक रघुवीर पुत्र लखपत निवासी गांव कुमरौआ थाना डिबाई कार्य करता था। रात में अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई योगेश पुत्र निरंजन ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी