ट्रक की साइड लगने से पेड़ से टकराई कार, तीन चोटिल

खुर्जा में हाईवे स्थित गांव झमका के निकट शुक्रवार देरशाम एक ट्रक की साइड लगने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन लोग चोटिल हो गए। पीड़ित ने थाने पर वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 11:34 PM (IST)
ट्रक की साइड लगने से पेड़ से टकराई कार, तीन चोटिल
ट्रक की साइड लगने से पेड़ से टकराई कार, तीन चोटिल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में हाईवे स्थित गांव झमका के निकट शुक्रवार देरशाम एक ट्रक की साइड लगने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन लोग चोटिल हो गए। पीड़ित ने थाने पर वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

देहात क्षेत्र के गांव मामन निवासी शंकर अपने साथी मनीष व राहुल के साथ कार में सवार होकर किसी कार्य से शुक्रवार दोपहर अलीगढ़ गया था। यहां से देरशाम तीनों गांव वापस लौट रहे थे। गांव झमका के निकट हाइवे पर पीछे से आए एक ट्रक ने कार को साइड मार दी। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे में तीनों लोग चोटिल हो गए। घायलों का शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित शंकर ने पुलिस को मामले की तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पीड़ित की तहरीर पर वाहन सहित आरोपित चालक की तलाश में जुट गई है। ट्रैक्टर-ट्राली क्लीनिक में घुसी, चिकित्सक घायल

सिकंदराबाद में कोतवाली नगर क्षेत्र के पुराने होली मेला रोड स्थित क्लीनिक में बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली घुस गयी। हादसे में क्लीनिक का चिकित्सक घायल हो गया। जबकि मरीज और तीमारदार बाल-बाल बच गए। घटना में क्लीनिक के बाहर खड़ी दो बाइक और फर्नीचर क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास के लोगों ने आरोपित चालक को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कही है।

chat bot
आपका साथी