कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो छात्र घायल

सिकंदराबाद में ककोड़ रोड स्थित स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रहे बाइक सवार दो छात्र कार की टक्कर लगने से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:40 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:40 PM (IST)
कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो छात्र घायल
कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो छात्र घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद में ककोड़ रोड स्थित स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रहे बाइक सवार दो छात्र कार की टक्कर लगने से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है।

चोला क्षेत्र के गांव बड़ौदा निवासी प्रदीप पुत्र सतपाल व उसका मित्र रिकू पुत्र इंद्रपाल ककोड़ रोड स्थित आरके इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा नौ के छात्र है। बताया जाता है कि दोनों बाइक ही स्कूल के लिए आवागमन करते हैं। शुक्रवार हर रोज की तरह दोपहर स्कूल की छुट्टी के बाद दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। गांव भौखेड़ा के पास सामने से रॉड साइड आ रही ईको कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार छात्र सड़क पर गिरकर घायल हो गई, जबकि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों के पहुंचने पर ईको को छोड़कर चालक भाग निकला। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रों को सिकंदराबाद नगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना से मचे हड़कंप के बाद स्कूल प्रबंधन की टीम व स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। दोनों छात्रों के हाथ व टांग में गहरी चोट व हड्डी फैक्चर होने के बाद उपचार चल रहा है। अभी स्वजन की ओर से कोतवाली में तहरीर नहीं दी गई है।

नाबालिग के साथ कुकर्म, मुकदमा दर्ज

स्याना। कोतवाली पुलिस ने नगर निवासी एक नाबालिग के साथ कुकर्म करने के आरोप में एक किशोर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह के अनुसार नगर के एक मोहल्ला निवासी नाबालिग के पिता ने कोतवाली पर तहरीर देकर बताया कि गुरूवार की शाम उसका 12 वर्षीय बेटा घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान मोहल्ले का ही एक 15 वर्षीय किशोर बेटे को बहला-फुसलाकर अपने साथ एक खंडहर पड़े मकान में ले गया। आरोप है कि जहां किशोर ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी