डंफर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बुलंदशहर जेएनएन। औद्योगिक क्षेत्र में डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:09 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:09 PM (IST)
डंफर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
डंफर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। औद्योगिक क्षेत्र में डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जनपद अगौता क्षेत्र के गांव नंगला ढकोली निवासी प्रिस कुमार ने बताया कि उसके पिता सुभाष चंद्र (45 वर्ष) ग्रेटर नोएडा के घोड़ी बछेड़ा गांव के निकट मेट्रो डिपो में हाउसकीपिग का कार्य करते थे। रविवार की शाम वह बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में ओरियंट कंपनी के सामने उनकी बाइक को अनियंत्रित डं़फर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण वह घायल हो गए। पुलिस कर्मियों ने घायल को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। उधर, बाइक सवार की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

भाई की मारपीट से क्षुब्ध युवक ने की थी पवन की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर के मोहल्ला रानीवाला चौक निवासी पवन दीक्षित को तीन युवकों ने रास्ते में घेरकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंतराल में ही तीनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में हत्या कारण मुख्य आरोपित के भाई पवन द्वारा मारपीट होना बताया गया है। पुलिस ने आलाकत्ल चाकू बरामद कर लिए हैं।

पुलिस लाइन में एसएसपी संतोष कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि 26 नवंबर को खुर्जा नगर में रास्ते में घेरकर पवन दीक्षित की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच में तीनों आरोपितों की पहचान हुई और तीनों आरोपितों सलमान, जुनैद उर्फ जुन्नू और हसीन निवासीगण खेशपैनबाड़ा खुर्जानगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना से तीन दिन पूर्व एक मोबाइल को लेकर पवन और मोहल्ले के ही आमिर में कहासुनी हो गई थी। इसमें पवन दीक्षित ने हत्यारोपित सलमान के भाई आमिर के साथ अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट कर दी थी। जिसके बाद सलमान ने पवन दीक्षित की हत्या की साजिश रची और अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी