नोएडा से आठ लाख रुपये लेकर आ रहे व्यापारी को पकड़ा

देहात कोतवाली पुलिस ने एक कार से आठ लाख रुपये बरामद किए। कार में सवार व्यक्ति ने खुद को व्यापारी बताया लेकिन वह नकदी का ब्यौरा नहीं दे सका। रकम सील कर कोतवाली के मालखाने में जमा करा दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:00 AM (IST)
नोएडा से आठ लाख रुपये लेकर आ रहे व्यापारी को पकड़ा
नोएडा से आठ लाख रुपये लेकर आ रहे व्यापारी को पकड़ा

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात कोतवाली पुलिस ने एक कार से आठ लाख रुपये बरामद किए। कार में सवार व्यक्ति ने खुद को व्यापारी बताया लेकिन वह नकदी का ब्यौरा नहीं दे सका। रकम सील कर कोतवाली के मालखाने में जमा करा दी गई।

देहात कोतवाली के एसआइ अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार शाम वह दरियापुर गांव के समीप वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान नोएडा की तरफ से आ रही एक कार को चेक किया। कार की पिछली सीट पर रखे बैग में आठ लाख रुपये मिले। कार में सवार व्यक्ति ने खुद को व्यापारी और अपना नाम अमर सिंह यादव निवासी सेक्टर-65 बहलोलपुर थाना फेज-3, नोएडा बताया। बताया, वह नोएडा में ही कपड़े का कारोबार करते हैं। व्यापार के सिलसिले में यह रकम लेकर बुलंदशहर जा रहे हैं।

पुलिस ने मजिस्ट्रेट को बुलाकर रकम को सील कराया और थाने के मालखाने में जमा कर दिया। बता दें कि जिले में उपचुनाव के कारण आचार संहिता लगी है। इसलिए कोई भी व्यक्ति 50 हजार रुपये से अधिक रकम लेकर नहीं चल सकता।

chat bot
आपका साथी