बस चालकों में मारपीट, छात्रों ने किया हंगामा

क्षेत्र के गांव नरसेना स्थित श्रीमती शारदा देवी ज्वाला प्रसाद अग्रवाल कन्या डिग्री कालेज और नटराज डिग्री कालेज के चालकों के बीच बस को तेज चलाने को लेकर मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 10:33 PM (IST)
बस चालकों में मारपीट, छात्रों ने किया हंगामा
बस चालकों में मारपीट, छात्रों ने किया हंगामा

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव नरसेना स्थित श्रीमती शारदा देवी ज्वाला प्रसाद अग्रवाल कन्या डिग्री कालेज और नटराज डिग्री कालेज के चालकों के बीच बस को तेज चलाने को लेकर मारपीट हुई।

नरसेना निवासी शौकत पुत्र नूर अहमद श्रीमती शारदा देवी ज्वाला प्रसाद कन्या डिग्री कालेज नरसेना की बस का चालक है। गुरुवार को थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के नटराज डिग्री कालेज की बस छात्र-छात्राओं को कालेज ले जा रही थी। बस चालक तेजवीर पुत्र डालचंद निवासी घुंघरावली बस को तेज चला रहा था। जिसका नरसेना डिग्री कालेज के चालक ने विरोध किया। इस पर दोनों बस चालकों में पहले कहासुनी हुई फिर मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची नरसेना पुलिस ने दोनों बस चालकों को हिरासत में ले लिया। चालकों को हिरासत में लेने पर मौके पर मौजूद छात्र-छात्राओं ने हंगामा कर दिया।दो घंटे तक सड़क पर हंगामा चलता रहा पुलिस ने छात्रों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन छात्र नहीं माने। इसके बाद नरसेना थाना प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने नटराज डिग्री कालेज के शिक्षकों को मौके पर बुलाकर छात्रों शांत कराया। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। थाना प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि बस चालकों को हिरासत में लिया है। किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। साइबर ठगी के 50 हजार रुपये कराए वापस

बुलंदशहर : पुलिस ने साइबर ठगी के पीड़ित को ठगी की राशि वापस करा दी। गुलावठी के गांव उस्तरा निवासी टैक्सी ड्राइवर राजू ने पुलिस को शिकायत देकर 49995 रुपये ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि फोन करने वाले आरोपित के कहने पर ओटीपी बताया था। इसके बाद उसके खाते से धनराशि निकालने का मैसेज आया था। शिकायत के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी क्राइम कमलेश बहादुर के नेतृत्व में साइबर टीम ने ऑनलाइन ठगी की राशि 49995 रुपये वापस करा दिए। ठगी की राशि वापस पाकर पीड़ित बहुत खुश हुआ। पीड़ित ने एसपी क्राइम समेत पूरी टीम के कार्य की प्रशंसा की।

chat bot
आपका साथी