बसपा सरकार ने कौड़ियों के दाम पर बेची चीनी मिलें: राणा

बसपा सरकार ने कौड़ियों के दाम बेची चीन मिल।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:01 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:01 PM (IST)
बसपा सरकार ने कौड़ियों के दाम पर बेची चीनी मिलें: राणा
बसपा सरकार ने कौड़ियों के दाम पर बेची चीनी मिलें: राणा

बुलंदशहर, जेएनएन। भाजपा की ग्रामीण और नगर मंडल की संगठनात्मक बैठकें आयोजित हुई। इसमें ग्रामीण मंडल की बैठक ग्राम अच्छेजा घाट और बुलंदशहर कालाआम मंडल की बैठक विवेकानंद सरस्वती विद्या मंदिर डीएम रोड पर आयोजित हुई।

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा गांव, गरीब और किसान के बारे में सोचा है। बसपा सरकार में चीनी मिल कौड़ियों के दाम बेची की गई थी। तब बंद पड़ी उस मिल को चलाने का काम भाजपा ने किया। इससे किसानों को बहुत लाभ मिला। राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि चुनाव की तिथि कभी भी घोषित हो सकती है। अब हमें चुनाव की तैयारी में पूरी तरीके से जुट जाना चाहिए। मोदी ने उज्ज्वला योजना के अंतर्गत हर गरीब को मुफ्त में गैस देने का काम किया है। जब गरीब माताएं-बहने चूल्हा जलाती थी तो चूल्हे का धुआं उनके फेफड़ों तक जाता था और बीमारी बन जाती थी। इस दु:ख को प्रधानमंत्री मोदी ने ही समझा। पूर्व मंत्री वाईपी सिंह ने कहा कि भाजपा ने सौभाग्य योजना के तहत हर घर में बिजली देने का काम किया है। जिन गांवों में आज से 60 साल पहले तक बिजली नहीं पहुंची थी वहां बिजली पहुंचाने का काम किया है। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल शिशौदिया और संचालन अजय त्यागी ने किया। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रवेंद्र जांगड़ा

मंडल प्रभारी विजेंद्र प्रताप सोलंकी, विधायक होराम सिंह, जिला महामंत्री संजय गुर्जर, संजय चौधरी, संतोष बाल्मीकि, नागेंद्र प्रधान जिला उपाध्यक्ष, संजय माहेश्वरी, अध्यक्ष गौरव मित्तल, सत्येंद्र पाल सिंह, तुषार गुप्ता, पूजा गुप्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी