नल की हत्थी से पीटकर भाई की हत्या

शिकारपुर थानाक्षेत्र के मोहल्ला आंबेडकर में शनिवार देर रात शराब पीने के दौरान हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की नल की हत्थी से पीटकर हत्या कर दी। रविवार सुबह वारदात का पता चला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:01 AM (IST)
नल की हत्थी से पीटकर भाई की हत्या
नल की हत्थी से पीटकर भाई की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर थानाक्षेत्र के मोहल्ला आंबेडकर में शनिवार देर रात शराब पीने के दौरान हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की नल की हत्थी से पीटकर हत्या कर दी। रविवार सुबह वारदात का पता चला। मृतक के चचेरे भाई ने हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मोहल्ला आंबेडकर निवासी 32 वर्षीय नरेश कुमार और उसका छोटा भाई सोनू शनिवार रात अपने मकान की छत पर शराब पी रहे थे। देर रात करीब 12 बजे दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस बीच सोनू ने चारपाई के पास पड़ी नल की हत्थी से बड़े भाई नरेश के सिर पर कई वार कर दिए और भाग गया। रविवार सुबह लोगों ने छत पर नरेश का शव पड़ा देखा। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि नरेश की हत्या उसके छोटे भाई सोनू ने ही की है। सोनू की तलाश चल रही है। मृतक के चचेरे भाई मुकेश ने सोनू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अकेले रहते थे दोनों भाई

नरेश और सोनू मजदूरी करते थे, उनकी शादी नहीं हुई थी। इनके दो अन्य भाई दूसरे शहर में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। हत्या की सूचना पर दोनों भाई भी आ गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद नरेश के शव को दोनों भाइयों को सुपुर्द कर दिया।

chat bot
आपका साथी