नाली की टूटी पटिया पांच साल से नहीं कराई दुरस्त

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नैथला हसनपुर में पांच साल से पीर मोहल्ले की नाली की पटिया टूटी है। इसका निर्माण न होने से ग्रामीण परेशान हैं। आवाजाही में ग्रामीणों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। आरोप है कि कई बार पंचायत के जिम्मेदारों से शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है। ग्रामीणों ने प्रशासन से ही कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 11:24 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 11:24 AM (IST)
नाली की टूटी पटिया पांच साल से नहीं कराई दुरस्त
नाली की टूटी पटिया पांच साल से नहीं कराई दुरस्त

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नैथला हसनपुर में पांच साल से पीर मोहल्ले की नाली की पटिया टूटी है। इसका निर्माण न होने से ग्रामीण परेशान हैं। आवाजाही में ग्रामीणों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। आरोप है कि कई बार पंचायत के जिम्मेदारों से शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है। ग्रामीणों ने प्रशासन से ही कराने की मांग की है।

ग्रामीण अजय शर्मा, रवि शर्मा, हरिकिशन, रोहित शर्मा, गगन शर्मा ने बताया कि चौपाल के पास पीर मोहल्ले की नाले की पटिया कई साल से क्षतिग्रस्त है। इससे नाली काफी चौड़ी हो गई है। जिसे पार करने में लोगों को काफी मुश्किल हो जाती है। जब दोपहिया वाहन सवार, ग्रामीण, बच्चे इसे पार करते हैं तो कीचड़ की छींटे उनके कपड़े खराब कर देती हैं। समस्या समाधान के लिए कई बार निवर्तमान प्रधान से गुहार लगाई गई। निवर्तमान प्रधान ने इस पटिया को ठीक नहीं कराया। अब कार्यकाल पूरा होने के बाद प्रधान का बस्ता भी जमा हो चुका है, लेकिन क्षतिग्रस्त पटिया जस की तस पड़ी हुई है।

लूट की रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर में पांच दिन पहले घर से निकले युवक के साथ मारपीट कर चार युवकों ने 10 हजार रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने युवक की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली में गांव धमैड़ा नारा निवासी श्यौराज सिंह के अनुसार 12 जनवरी की शाम वह गांव के ही सुभाष की ट्यूबवैल पर गया था। वहां रमेश, विपिन, लोकेश व गौतम ने लाठी-डंडों से हमला कर उससे 10 हजार रुपये लूट लिए। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे। श्यौराज सिंह ने थाने पर तहरीर दी। इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि श्यौराज की तहरीर पर रमेश पुत्र देवीप्रसाद, विपिन पुत्र इंद्र, लोकेश पुत्र वीरेंद्र तथा गौतम पुत्र बिन्नू निवासी नामालूम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित अभी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी