हंगामे के बाद निरस्त हुई पालिका की बोर्ड बैठक

जेएनएन बुलंदशहर पालिका की बोर्ड बैठक में गुरुवार को हंगामा हो गया। बैठक में चर्चा शुरू होते ही किसी बात पर सभासद भड़क गए और बैठक का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल आए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:22 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:22 PM (IST)
हंगामे के बाद निरस्त हुई पालिका की बोर्ड बैठक
हंगामे के बाद निरस्त हुई पालिका की बोर्ड बैठक

जेएनएन, बुलंदशहर: पालिका की बोर्ड बैठक में गुरुवार को हंगामा हो गया। बैठक में चर्चा शुरू होते ही किसी बात पर सभासद भड़क गए और बैठक का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल आए। सभागार के बाहर बैठे चेयरपर्सन पति और सभासदों में कहासुनी होने के बाद गाली-गलौच हुई। जिस पर सभासदों ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। उधर सभासदों पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए सफाईकर्मी ने कोतवाली में प्रदर्शन किया और कई सभासदों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं उन्होंने हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी।

गुरुवार को तहसील मार्ग स्थित नगर पालिका के जलकल कार्यालय परिसर में बोर्ड बैठक आयोजित की गई। जिसमें चेयरपर्सन परवीन बेगम, अधिशासी अधिकारी जेके आनंद और सभासद पहुंचे। इस दौरान ईओ ने प्रस्ताव रखने शुरू किए, तो सभासदों ने आपत्ति जतानी शुरू कर दी। जिसको लेकर बैठक में हंगामा होना शुरू हो गया। कुछ ही देर बाद सभासद बैठक से बाहर निकल आए। कार्यालय सभागार के बाहर चेयरपर्सन पति हाजी रफीक फड्डा और कुछ लोग बैठे हुए थे। सभासद और चेयरपर्सन के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। जिससे वहां भी काफी देर तक हंगामा हुआ। सभासदों का आरोप है कि चेयरपर्सन पति ने उनसे अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। वहीं चेयरपर्सन पति रफीक फड्डा का आरोप है कि उनके साथ भी सभासदों ने गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद वार्ड 25 की सभासद अमीना बेगम के साथ अन्य सभासदों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। ऐसे में हंगामे के चलते बोर्ड बैठक स्थगित कर दी गई। उधर चेयरपर्सन पति और सभासदों के बीच हुई गाली-गलौच का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

....

सभासदों ने भी कोतवाली का किया घेराव

सभासदों के तहरीर देने के बाद शाम के समय नगरपालिका के काफी सफाई कर्मचारी एकत्र होकर कोतवाली पहुंच गए। जहां उन्होंने बताया कि बोर्ड बैठक के दौरान हंगामे के बाद कुछ सभासदों ने उनसे अभद्रता की। साथ ही जातिसूचक शब्द भी कहे। आरोप है कि इस दौरान कुछ सभासदों ने उन्हें सफाई नहीं करने पर धमकी भी दी। इसके बाद सफाई कर्मियों ने कार्रवाई नहीं होने तक अनिश्चितकालीन हड़ताल करने की चेतावनी भी दी। साथ ही उन्होंने डीएम, एसएसपी, एसडीएम, सीओ, कोतवाली प्रभारी के नाम से शिकायती पत्र दिया।

....

इन्होंने कहा..

शांतिपूर्वक तरीके से बोर्ड बैठक शुरू हुई थी। जिसमें विकास संबंधित बजट पास होने थे, लेकिन बैठक में हंगामे की स्थिति बन गई। जिसके चलते बैठक को स्थगित करना पड़ा।

-जेके आनंद, ईओ नगरपालिका।

chat bot
आपका साथी