मंदिर जा रहे युवक पर हमला कर किया लहूलुहान

मंदिर जा रहे युवक पर कुछ लोगों ने हमला करके घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:08 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:08 PM (IST)
मंदिर जा रहे युवक पर हमला कर किया लहूलुहान
मंदिर जा रहे युवक पर हमला कर किया लहूलुहान

जेएनएन, बुलंदशहर। मंदिर जा रहे युवक पर कुछ लोगों ने हमला करके घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराय मोहल्ला निवासी सौरभ मंगलवार देर शाम मंदिर में प्रसाद चढ़ाने बाइक से जा रहा था। जब सौरभ जेवर मार्ग स्थित डाक घर के निकट पहुंचा, तो उसी दौरान कुछ लोगों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि आरोपितों पर तमंचे और पिस्टल थे। जिसके बाद आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौच की। साथ ही विरोध करने पर आरोपितों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। शोर मचाने पर लोगों को आता देखकर आरोपित फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचा और पुलिस से शिकायत करके कार्रवाई की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल भेजते हुए मेडिकल कराया। वहीं मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

चोरी का विरोध करने पर किसान पर सरिया से हमला कर सिर फोड़ा

गांव कपसाई में चोरी का विरोध करने पर पूर्व फौजी किसान का सिर फोड़कर घायल किया। घटना को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित किसान की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

थाना नरसेना क्षेत्र के गांव कपसाई निवासी अजयपाल पुत्र विशंभर अपनी ट्यूबेल पर सो रहा था। तभी गांव का ही एक युवक राहुल पुत्र देवेंद्र टयूबेल में घुस गया और अंदर लगे बिजली के स्टार्टर मोटर आदि सामान की चोरी कर ले जाने लगा। आवाज होने पर किसान अजयपाल जाग गया और उसने चोरी का विरोध करने लगा। चोर ने किसान पर लोहे की सरिया से हमला कर दिया। जिसमें किसान का सिर फूट गया, जिसमें घायल होकर किसान जमीन पर गिर गया और चोर मौके से फरार हो गया। पीड़ित किसान की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी