बाबा साहब के अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प

जेएनएन बुलंदशहर जिले में विभिन्न स्थानों पर डा. भीमराव आंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाया गया। इस दौरान श्रद्धांजलि सभाएं आयोजित कर राजनैतिक पार्टियों ने चुनावी रण जीतने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। बाबा साहब के आदर्शों को अपनाने पर जोर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:13 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:13 PM (IST)
बाबा साहब के अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प
बाबा साहब के अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प

जेएनएन, बुलंदशहर : जिले में विभिन्न स्थानों पर डा. भीमराव आंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाया गया। इस दौरान श्रद्धांजलि सभाएं आयोजित कर राजनैतिक पार्टियों ने चुनावी रण जीतने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। बाबा साहब के आदर्शों को अपनाने पर जोर दिया।

शहर के आंबेडकर चौक स्थित प्रेरणा स्थल पार्क में आजाद समाज पार्टी ने श्रद्धांजलि सभा आयोजित की। इसमें पार्टी के मंडल प्रभारी एवं पूर्व मंत्री वीर सिह गौतम और महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रियंका गौतम ने बाबा साहब के अधूरे सपनों को पूरा करने का संकल्प लिया। समाज सेवी कुसुम लता गौतम और शिक्षक नेता वेद प्रकाश गौतम ने भी बाबा साहब के सिद्धान्तों पर चलने का संकल्प लिया। इस अवसर पर प्रीतम सिंह, अवकाश गौतम, रोहित गौतम, उर्मिला गौतम, सर्वेश वाल्मिकी, नरेश गौतम, रविन्द्र सागर, दीपा गौतम आदि उपस्थित रहे। वहीं, शहीद मेजर ललित प्रकाश पूर्व माध्यमिक विद्यालय चित्सौन में डा. भीमराव आंबेडकर को भाव-भीनी श्रद्धाजंलि दी। विद्यार्थियों सहित उपस्थित लोगों को बाबा साहब के सपनों को साकार करने का संकल्प लिया। इस मौके पर मीनाक्षी गोयल, संतोष कुमार, कल्पना शर्मा, कुसुम, राजेश देवी आदि मौजूद रहे। उधर, बसपा कार्यालय पर मुख्य अतिथि राम प्रसाद प्रधान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती के शासन काल की याद दिलाई। कहा कि विकास एवं अपराध मुक्त शासन के लिए इस बार भी उन्हें ही मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेना होगा। यशपाल सिंह ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी एक मिशन है। ये मिशन उन महापुरुषों का है जिन्होंने दलित, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक समाज के उत्थान के लिए कार्य किए हैं। पूर्व विधायक चौधरी गजेन्द्र सिंह ने कहा कि इस समय किसान, नौजवान, व्यापारी वर्ग परेशान हैं। खाद के लिए किसानों को मारामारी करनी पड़ रही है। बहन मायावती को पांचवीं बार भी मुख्यमंत्री बनाने के लिए चुनाव में जी जान से जुट जाना होगा। इस मौके पर विनोद प्रधान, पं. सुनील भारद्वाज, प्रेमपाल सिंह, प्यारे लाल जाटव, रविद्र कुमार, नीलम गौतम, महेश, सौरभ, राहुल राव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी