खानपुर पुलिस ने दबोचा बाइक चोर, साथी फरार

खानपुर नगर में थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान एक वाहन चोर को चोरी की बाइक व अवैध असलाह के साथ गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने चोर की निशानदेही पर चोरी की दो बाइक और बरामद की हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 11:22 PM (IST)
खानपुर पुलिस ने दबोचा बाइक चोर, साथी फरार
खानपुर पुलिस ने दबोचा बाइक चोर, साथी फरार

बुलंदशहर, जेएनएन। खानपुर नगर में थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान एक वाहन चोर को चोरी की बाइक व अवैध असलाह के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने चोर की निशानदेही पर चोरी की दो बाइक और बरामद की हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि गुरुवार की देर शाम पुलिस नगर स्थित एस एल तिराहे के निकट चेकिग कर रही थी। चेकिग के दौरान अमरपुर की तरफ से एक बाइक पर आते हुए दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो दोनों युवक बाइक मोड़कर भागने लगे। बाइक गिर जाने के कारण एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम आखिल पुत्र आमिल निवासी लोनी व फरार साथी का नाम अशरफ पुत्र जमशेद निवासी गिरौरा बताया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक से चोरी की बाइक, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया। साथ ही उसके निशानदेही पर चोरी की दो बाइक और बरामद की हैं। पुलिस ने वाहन चोर आखिल व उसके साथी अशरफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक माह बाद भी युवक के शव की शिनाख्त नहीं

अहमदगढ़ नगर में एक माह पहले मिली युवक की लाश की शिनाख्त आज तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास के जिलों में भी संपर्क किया, लेकिन युवक की गुमशुदगी दर्ज तक नहीं मिली। 22 फरवरी को क्षेत्र के गांव खेलिया के जंगल में स्थित नहर की पटरी पर 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला था। जिसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। मुंह पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर चेहरा जलाया गया था और उसकी बाजू पर मर्द लिखा था। थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में युवक की मौत गला दबाने की पुष्टि हुई है।

chat bot
आपका साथी