केंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कोतवाली देहात क्षेत्र में अनूपशहर रोड पर केंटर की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। स्वजन ने मामले में केंटर चालक को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:01 PM (IST)
केंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
केंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बुलंदशहर, जागरण टीम। कोतवाली देहात क्षेत्र में अनूपशहर रोड पर केंटर की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। स्वजन ने मामले में केंटर चालक को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली देहात के गांव कलौली निवासी मोहम्मद सादिम अंसारी ने तहरीर देकर बताया कि बीते दिन सुबह के वक्त उसके पिता जाहिद बाइक से बुलंदशहर की तरफ जा रहे थे। अनूपशहर रोड पर चौधरी ढाबे के पास गुलशेर पुत्र अली हसन निवासी नामालूम ने अपना केंटर लापरवाही से चलाते हुए उसके पिता की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उसके पिता की मौके पर ही मृत्यु हो गई। कोतवाली देहात प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे की तहरीर पर आरोपित चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बेटी की शादी से पहले ही उठी पिता की अर्थी

खानपुर। नगर के मोहल्ला सोनीवाडा में एक व्यक्ति की बुखार की चपेट में आने के कारण मौत हो गई। 15 दिन बाद मृतक की पुत्री की शादी होनी है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। क्षेत्र के मोहल्ला सोनीवाडा निवासी ईश्वर पुत्र रामचंद्र 42 वर्ष एक सप्ताह पूर्व बुखार की चपेट में आ गया था। जिसका इलाज खुर्जा के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा था। मंगलवार को ईश्वर की हालत ज्यादा बिगड़ गई और उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं आगामी 13 दिसंबर को उसकी पुत्री की शादी होनी है। अपनी शादी से पहले ही पिता की अर्थी उठते देख उसकी बेटी को गहरा आघात पहुंचा है।

chat bot
आपका साथी