डंपर की टक्कर लगने बाइक सवार सिपाही की मौत

सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव महेपा जागीर निवासी यूपी पुलिस में तैनात सिपाही की शनिवार की देर शाम गौतमबुद्धनगर के जेवर में सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:27 PM (IST)
डंपर की टक्कर लगने बाइक सवार सिपाही की मौत
डंपर की टक्कर लगने बाइक सवार सिपाही की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव महेपा जागीर निवासी यूपी पुलिस में तैनात सिपाही की शनिवार की देर शाम गौतमबुद्धनगर के जेवर में सड़क हादसे में मौत हो गई। इन दिनों उसकी पोस्टिग अलीगढ़ में चल रही थी। फिलहाल वह अलीगढ़ के खैर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के यहां डेढ वर्ष से बतौर गनर तैनात थे। स्वजन के मुताबिक, शनिवार की देर शाम वह छुट्टी लेकर दनकौर में रह रहे परिवार से मिलने बाइक से लौट रहा था। गौतमबुद्धनगर के जेवर स्थित कैलाश अस्पताल के पास अनियंत्रित डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। डंपर की चपेट में आने से मौके पर उनकी मौत हो गई। जेवर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम को भेजकर स्वजन को सूचना दी। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके पैतृक गांव महेपा जागीर लाया गया। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान कोतवाली पुलिस ने दिवंगत सिपाही को श्रद्धांजलि दी।

माडिफाई साइलेंसर वाली बुलेट मोटरसाइकिल पकड़ी

बुलंदशहर। रविवार सुबह एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर नगर क्षेत्र में यातायात प्रभारी निरीक्षक शौर्य कुमार के नेतृत्व में यातायात पुलिस द्वारा माडिफाई साइलेंसर वाले बुलेट मोटरसाइकिल की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया। यातायात पुलिस द्वारा करीब 12 बुलेट मोटरसाइकिल को पकड़ा गया। एक बुलेट मोटरसाइकिल में साइलेंसर को इस तरह माडिफाई किया गया था, जिसके चलते तेज रेस देने पर फायरिग की आवाज निकल रही थी। इसी तरह अन्य बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर को भी माडिफाई किया गया था। यातायात प्रभारी निरीक्षक शौर्य कुमार ने बताया कि अभियान के दौरान बुलेट मोटरसाइकिल के अलावा हेलमेट न पहनने वाले दो पहिया वाहन चालकों का चालान किया गया है। भविष्य में भी अभियान जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी