बाइक सवार बदमाशों ने महिला से कुंडल लूटे

औरंगाबाद और अगौता क्षेत्र में बाइक सवार नकाबपोश बदमाश पुलिस से बेखौफ होकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला अगौता के गांव किसौली का प्रकाश में आया है कि एक इंटर कालेज के पास पैदल जा रही महिला से बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने तमंचे की बल सोने के कुंडल लूट लिये।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:45 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:45 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने महिला से कुंडल लूटे
बाइक सवार बदमाशों ने महिला से कुंडल लूटे

जेएनएन, बुलंदशहर। औरंगाबाद और अगौता क्षेत्र में बाइक सवार नकाबपोश बदमाश पुलिस से बेखौफ होकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला अगौता के गांव किसौली का प्रकाश में आया है कि एक इंटर कालेज के पास पैदल जा रही महिला से बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने तमंचे की बल सोने के कुंडल लूट लिये।

गांव किसौली निवासी रामकृपाल सिंह की पत्नी कृष्णा देवी रोजमर्रा की तरह इंटर कालेज तक पैदल घूमने के लिये गई थी। इस दौरान ही बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने तमंचे के बल महिला के कानों से सोने के कुंडल लूट लिये। इसके बाद बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर अगौता गांव की ओर भाग खड़े हुए। बाद में महिला ने शोर मचा दिया शोर शराबे को सुन सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना फोन कर थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिये क्षेत्र में कई स्थानों पर कांबिग की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं चल सका। पीड़ित महिला के पुत्र अरविद ने अगौता थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। उधर औरंगाबाद थाना क्षेत्र में पिछले दो सप्ताह के अंदर लूट की चार घटनायें हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं किया है। अगौता इंस्पेक्टर अमर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मार मोबाइल छीना

गुलावठी। नगर के सैदपुर रोड पर सोमवार शाम बाइक सवार दो लोग एक युवक के हाथ पर झपट्टा मार मोबाइल छीन फरार हो गए। पीड़ित मोहम्मद बिलाल ने बताया कि वह सैदपुर रोड पर स्थित भटौना हाउस में अपने कार्यालय से पैदल जा रहा था। रास्ते में बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया। युवक ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक बाइक सवार मोबाइल लेकर भाग खड़े हुए। पीडित ने पुलिस से घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी