कुत्तों से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल

सिकंदराबाद क्षेत्र के खुर्जा रोड स्थित बिजली उपकेंद्र के निकट आवारा कुत्तों से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 12:09 AM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 12:09 AM (IST)
कुत्तों से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल
कुत्तों से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद क्षेत्र के खुर्जा रोड स्थित बिजली उपकेंद्र के निकट आवारा कुत्तों से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बुधवार को क्षेत्र के गांव बोढ़ा निवासी हरिओम शर्मा अपने वृद्ध पिता बुधपाल शर्मा को दवाई दिलाने के लिए बाइक से नगर क्षेत्र जा रहा था। खुर्जा रोड स्थित बिजली उपकेन्द्र के पास कुत्तों से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। डिवाइडर से टकराई कार, दो घायल

खुर्जा: जीटी रोड पर अलीगढ़ पहासू तिरहे के निकट बुधवार दोपहर कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार सुनित कुमार निवासी गांव अरनिया और सुरेंद्र निवासी मुरारीनगर घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से सुरेंद्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि सुनित को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। कहासुनी को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, पथराव

कोतवाली क्षेत्र के गांव चंद्रावली में रिसेप्शन पार्टी के दौरान हुई मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद पथराव हो गया। घटना में महिला समेत चार लोग लोग चोटिल हो गए। मामले की बाबत दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गयी है।

क्षेत्र के गांव चन्द्रावली निवासी लीलू पुत्र शेर मोहम्मद ने बताया कि मंगलवार की दोपहर गांव निवासी व्यक्ति के घर पर रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। रिसेप्शन पार्टी में उसके भाई मुकीम पुत्र मामुद्दीन का दूसरे पक्ष के अलीमुद्दीन और उसके साथियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। कहासुनी के बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने मुकीम को के साथ लाठी, डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। मामले को लेकर मौके पर मौजूद लोगों ने शांत करा दिया। बताया कि शाम के समय दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले पक्ष के लोगों पर घरों के ऊपर से पथराव कर दिया। इस दौरान दोनों ओर से पथराव हो गया। घटना में एक पक्ष की महिला समेत चार लोग चोटिल हो गए। मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाल जयकरण सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी