बाइक सवार दंपती से मारपीट

खुर्जा में बाइक सवार दंपती से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी और शोर मचाने पर धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:01 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:01 PM (IST)
बाइक सवार दंपती से मारपीट
बाइक सवार दंपती से मारपीट

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में बाइक सवार दंपती से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी और शोर मचाने पर धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला विवेक बिहार निवासी संजीव अपनी पत्नी मंजूलता के साथ बाइक पर सवार होकर बुधवार दोपहर को अलीगढ़ जा रहे थे। जब वह जीटी रोड पर नवीन मंडी के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि पुराने विवाद के चलते आरोपितों ने संजीव के साथ मारपीट की। जब उसकी पत्नी मंजूलता ने विरोध किया, तो आरोपितों ने उसे भी पीटकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। डीएम के आदेश पर पुलिस ने कब्र से युवक का शव निकाल पीएम को भेजा

अहमदगढ़। डीएम के निर्देशन में शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार थाना पुलिस बल के साथ बुधवार दोपहर अहमदगढ़ में स्थित कब्रिस्तान में पहुंचे। वहां एसडीएम की उपस्थिति में पुलिस ने 142 दिन पुराना युवक का शव कब्र से निकालकर पीएम को भेजा है।

अहमदगढ़ निवासी हारून खा पुत्र मुन्ने खां ने बताया कि मृतक भाई साने आलम 40 वर्ष करीब 10 साल पहले गांव की एक महिला से कोर्ट मैरिज कर अलीगढ़ चला गया था। वहां किराए के मकान में पति-पत्नी रहते थे। 11 अक्टूबर 2021 की रात भाई साने आलम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। 12 अक्टूबर सुबह मृतक की पत्नी व अन्य स्वजन शव को गांव अहमदगढ़ लाए, जहां शव को कब्रिस्तान में दफना दिया था। 16 अक्टूबर 2021 को मृतक के भाई हारुन खां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ को शिकायत पत्र दिया। जिसमें उसने भाई की मौत का सही कारण जानने हेतु कब्र से शव निकलवा कर पीएम कराने की मांग की थी। उधर, शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार ने बताया कि डीएम के आदेश पर युवक के शव को कब्र से निकलवा कर पीएम को भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी