युवक से बाइक सवारों ने छीना मोबाइल

खुर्जा में रोडवेज बस स्टैंड पर खड़े युवक से बाइक सवारों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:08 PM (IST)
युवक से बाइक सवारों ने छीना मोबाइल
युवक से बाइक सवारों ने छीना मोबाइल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में रोडवेज बस स्टैंड पर खड़े युवक से बाइक सवारों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है। अलीगढ़ जनपद के थाना चंडौस निवासी शिवकुमार पुत्र शांति स्वरूप शनिवार दोपहर को किसी कार्य से खुर्जा आया था और रोडवेज बस स्टैंड पर खड़ा हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान बाइक सवार दो युवक शिवकुमार के पास आकर रूके। जिसके बाद बाइक सवारों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपितों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने भी बाइक सवारों के विषय में जानकारी जुटाई, लेकिन सफल नहीं हुए। मामले में पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है।

दुकान में तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज

अहमदगढ़। नोएडा के सेक्टर- 36 निवासी सुधीर कुमार पुत्र भोला सिंह ने थाना अहमदगढ़ में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि उसका क्षेत्र के गांव उटरावली में अंग्रेजी शराब की दुकान है। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे गांव उटरावली निवासी संतोष पुत्र खजान सिंह शराब पीकर दुकान पर पहुंचा। वहां उसने दुकान में उत्पात मचाते हुए शराब की बोतलों को तोड़ने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार का कहना है कि दुकान संचालक सुधीर कुमार की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और नामजद आरोपित को गांव के चौराहे से गिरफ्तार कर उसका चालान किया है। थाना समाधान दिवस में मात्र पांच शिकायतें आई

स्याना। कोतवाली परिसर में आयोजित थाना समाधान दिवस में मात्र पांच शिकायतें प्राप्त हुई। शनिवार को आयोजित थाना समाधान दिवस का आयोजन एसडीएम विनीत उपाध्याय की अध्यक्षता में किया गया। एसडीएम ने बताया कि थाना समाधान दिवस में राजस्व व पुलिस संबंधित पांच शिकायतें प्राप्त हुई। बताया कि सभी शिकायतों के निस्तारण के लिए राजस्व व पुलिस की टीम बनाकर मौके पर भेजी गई है। शिकायतों का निस्तारण शीघ्र कराया जाएगा। इस दौरान सीओ अलका व कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह सहित राजस्व कर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी