सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल

दानपुर क्षेत्र में गुरुवार देर रात हुए दो सड़क हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पहला हादसा नया बास कुतुबपुर गांव पर हुआ। यहां अतरौली के चपोटा गांव निवासी बाइक सवार यतीश सिंह (40) वर्ष पुत्र हरवीर सिंह को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसे गंभीर चोटें आई। स्वजन उपचार के लिए अलीगढ़ के निजी अस्पताल ले गए। यहां उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 11:21 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 11:21 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। दानपुर क्षेत्र में गुरुवार देर रात हुए दो सड़क हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। पहला हादसा नया बास कुतुबपुर गांव पर हुआ। यहां अतरौली के चपोटा गांव निवासी बाइक सवार यतीश सिंह (40) वर्ष पुत्र हरवीर सिंह को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसे गंभीर चोटें आई। स्वजन उपचार के लिए अलीगढ़ के निजी अस्पताल ले गए। यहां उसकी मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह स्वजन शव को वापस ले आए, जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरा हादसा दौलतपुर गांव पर हुआ। यहां मुरादपुर गांव निवासी नरेश कुमार (45) वर्ष पुत्र कंछी सिंह को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में नरेश उसे दानपुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। सड़क हादसे में बाइक सवार युवक घायल

एनएच-334 मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर मिटठेपुर बाइपास तिराहे पर पिकअप वाहन चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार युवक घायल हो गया। यशपाल सिंह निवासी गांव भटौना ने बताया कि उनका पुत्र भवनवीर बुलंदशहर से अपनी बाइक से घर के लिए वापस आ रहा था। जैसे ही मिटठेपुर बाइपास तिराहे पर पहुंचा तो सामने से आ रही पिकअप वाहन चालक ने उनके पुत्र की बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा पुत्र भवनवीर को गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवक की गंभीर हालत देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा कायम कराया है।

chat bot
आपका साथी