सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

खुर्जा क्षेत्र में अग्रवाल फ्लाईओवर के निकट डिवाइडर से बाइक टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:02 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में अग्रवाल फ्लाईओवर के निकट डिवाइडर से बाइक टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव बरतरसास निवासी विनय कुमार उर्फ मोनू (28) पुत्र त्रिर्मेंद्र सोमवार सुबह नोएडा जा रहा था। जब वह खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में हाईवे-91 पर अग्रवाल फ्लाईओवर के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान वह डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के स्वजन को सूचित किया। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने घटनाक्रम के अनुसार शिकायत दी है। स्वजन की तरफ से उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दो बाइकें आमने सामने भिड़ी, एक गंभीर

सिकंदराबाद : रविवार की शाम को पिटू पुत्र सोमबीर निवासी गांव कोट कोतवाली दादरी किसी काम से बाइक से सिकंदराबाद आ रहा था। इसी दौरान बाइपास से ईदगाह के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। जिससे पिटू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राहगीरों ने सिकंदराबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि दूसरे बाइक सवार को मामूली चोट आयी। जो मौके से बाइक लेकर चला गया।

chat bot
आपका साथी