सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

खुर्जा में सिकंदराबाद मार्ग पर किसी वाहन से साइड लगने के बाद बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है। सिकंदराबाद के भाटियावाड़ा निवासी दिलशाद (1

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:02 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:02 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में सिकंदराबाद मार्ग पर किसी वाहन से साइड लगने के बाद बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है। सिकंदराबाद के भाटियावाड़ा निवासी दिलशाद (18) पुत्र आसिफ शुक्रवार दोपहर को बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में खुर्जा आ रहा था। जब वह थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में सिकंदराबाद मार्ग पर बिचौला मोड़ के निकट पहुंचा, तो किसी वाहन ने उसकी बाइक को साइड मार दी। जिसके बाद बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्वजन घायल को जीटी रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां कोविड मरीज होने की बात कहते हुए उसे भर्ती नहीं किया गया। जिसके बाद स्वजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पेड़ से बाइक टकराने के कारण युवक की मौत हो गई। अभी मृतक के स्वजन की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

खड़ी बाइक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, युवक की मौत

ककोड़ थाना छेत्र के जेवर मार्ग पर सड़क किनारे बाइक समेत खड़े युवक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी थी। शुक्रवार को घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। ककोड़ के गांव चचूरा निवासी तोताराम ने बताया कि गुरुवार की शाम उसका बड़ा पुत्र जितेंद्र उम्र 27 वर्ष रिश्तेदार के साथ बाइक पर झाझर चिकित्सक से दवाई लेने गया था। झाझर धर्मकांटा के पास बाइक को रिश्तेदार ने रुकवाया और वह उतर कर खेत की ओर पेशाब करने चले गए। जितेंद्र बाइक को लेकर सड़क किनारे खड़ा था। तभी झाझर की ओर से आर रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई व जितेंद्र घायल हो गया। चालक ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। घायल जितेंद्र को लोगों की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज गया। जहां शुक्रवार को उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई। मृतक के पिता तोताराम ने ककोड़ थाने में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी