डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

खुर्जा-पहासू मार्ग पर डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 11:24 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 11:24 PM (IST)
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा-पहासू मार्ग पर डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सोमवार शाम पहासू थाना क्षेत्र के गांव करौरा निवासी अनिल (45) पुत्र चंदपाल और मोनू बाइक से खुर्जा आ रहे थे। पहासू मार्ग पर गांव अगोरा के निकट डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया, जबकि मोनू को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया। थाना खुर्जा देहात प्रभारी आनंदवीर ने बताया कि मृतक युवक के पिता की तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल

ककोड़ क्षेत्र के गांव गांगरोल निवासी सचिन पुत्र सूरज सिंह अपने साथी अरविद पुत्र नारायण सिंह के साथ बाइक से ककोड़ कस्बा से गांव भौंरा जा रहा था। इस दौरान कस्बा क्षेत्र स्थित पानी टंकी के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में सचिन और अरविंद घायल हो गए। पुलिस ने दोनों अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। बाइक सवार सचिन के पिता सूरज सिंह ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी