ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 06:56 PM (IST)
ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत
ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।

थाना क्षेत्र के मोहल्ला अशोक नगर निवासी नवीन कुमार (23) पुत्र छोटेलाल सोमवार देर शाम खुर्जा से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। जब वह थाना क्षेत्र में पहासू मार्ग पर त्रिवेणी शुगर मिल के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार नवीन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को बुलंदशहर अस्पताल के लिए भेज दिया। रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और थाने ले आई। हालांकि अभी मृतक के स्वजनों की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

कार से टकराकर बाइक सवार तीन घायल

खुर्जा जीटी रोड पर कार की टक्कर लगने से महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें निजी अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उधर आरोपित चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया।

कोतवाली क्षेत्र के किला मार्ग निवासी वीरपाल अपनी पत्नी अंजली और पुत्र योगेश के साथ बाइक पर सवार होकर मंगलवार सुबह गांव रौंहिदा जा रहे थे। जब वह जीटी रोड पर नवीन मंडी के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने तीनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने कार सवारों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हो सके। मामले में अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी