चोरी के शक में बाइक सवार को पीटा, घायल

खुर्जा नगर क्षेत्र में चोरी के शक में बाइक सवार को पीटकर घायल कर दिया और शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए। मामले में बाइक सवार ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 10:57 PM (IST)
चोरी के शक में बाइक सवार को पीटा, घायल
चोरी के शक में बाइक सवार को पीटा, घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा नगर क्षेत्र में चोरी के शक में बाइक सवार को पीटकर घायल कर दिया और शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए। मामले में बाइक सवार ने पुलिस को तहरीर दी है।

नगर की तेलियाघाट स्थित परचून की दुकान से चार दिन पहले सिगरेट का बंडल चोरी हो गया था। शुक्रवार सुबह को किला मार्ग निवासी दुर्वेश बाइक से तेलियाघाट किसी कार्य से गया था। तीन-चार लोगों ने उसे पकड़ लिया। साथ ही बीते दिनों सिगरेट का बंडल चोरी करने का उसके ऊपर आरोप लगाया। साथ ही उसकी पिटाई करना शुरू कर दी। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने उसे बचाया। जिसके बाद पीड़ित अपने स्वजन के पास पहुंचा और उन्हें जानकारी दी। साथ ही कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। भाई ने बहन को पीटकर किया घायल

ऊंचागांव। क्षेत्र में पहले बहन को मारपीट कर घायल किया और फिर हत्या करने की फिराक में चाकू लेकर घूम रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर जेल भेज दिया है। थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर कलां निवासी सबिला पुत्री अब्दुल को उसी के भाई शहजाद ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने आरोपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बहन ने आरोप लगाया कि उसका भाई पिछले दो दिन से चाकू लेकर उसकी हत्या करने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हमले की फिराक में घूम रहे शहजाद को चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी