कार की साइड लगने से गिरी बाइक, दो घायल

खुर्जा में कार की साइड लगने से बाइक गड्ढे में गिर गई। हादसे में दो युवक घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:28 PM (IST)
कार की साइड लगने से गिरी बाइक, दो घायल
कार की साइड लगने से गिरी बाइक, दो घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में कार की साइड लगने से बाइक गड्ढे में गिर गई। हादसे में दो युवक घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारी नगर निवासी पवन और राजेंद्र उर्फ राजू रविवार दोपहर को बाइक से शिकारपुर जा रहे थे। जब वह शिकारपुर मार्ग पर दादा-बाबा मार्केट से कुछ ही आगे पहुंचे, तो इसी दौरान कार ने उनकी बाइक में साइड मार दी। जिससे उनकी बाइक सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में दोनों युवक घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। उधर आरोपित चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। अभी मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

विधवा ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

औरंगाबाद। नगर के मोहल्ला छेपीवाड़ा निवासी कमलेश सैनी ने एसएसपी को दिये शिकायत पत्र में बताया कि गत 13 सितंबर की रात को मेरे मकान का ताला तोड़कर मोहल्ले के ही एक युवक ने मकान के अंदर रखे दो लाख रूपये की नगदी व सोने चांदी के बने जेवरात चोरी कर लिये थे। जिसमें आरोपित को नामजद करते थाना औरंगाबाद में तहरीर दे दी थी। लेकिन औरंगाबाद पुलिस ने उक्त मामले में अभी तक न तो आरोपित को गिरफ्तार किया है और न ही मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित पुलिस द्वारा कार्रवाई कराने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसमें एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने थाना औरंगाबाद पुलिस को मामले में तत्काल जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

chat bot
आपका साथी