पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

हाईवे पर अरनिया बिजलीघर के निकट बाइक की टक्कर से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। जिससे स्वजनों में चीखपुकार मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 10:55 PM (IST)
पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, मौत
पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। हाईवे पर अरनिया बिजलीघर के निकट बाइक की टक्कर से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। जिससे स्वजनों में चीखपुकार मच गई।

थाना क्षेत्र के गांव सारसौल निवासी नेनुआ खां (58) शनिवार को किसी काम से अरनिया ब्लाक आया था। जहां से वह पैदल ही गांव वापस जा रहा था। रास्ते में हाईवे पर अरनिया बिजलीघर के निकट पीछे से बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में नेनुआ गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसे मुनी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस ने बाइक सवारों को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष अल्ताफ अंसारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी की जा रही है। लेकिन परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कर रहे हैं।

पंचतत्व में विलीन हुए लोकतंत्र सेनानी भारत भूषण

संवाद सूत्र, पहासू : क्षेत्र के गांव बनैल निवासी लोकतंत्र सेनानी भारत भूषण शर्मा का शनिवार को राजकीय सम्मान के साथ गांव में अंतिम संस्कार किया गया। पहासू थाने की पुलिस ने सलामी देते हुए उन्हें अतिम विदाई। अंतिम दर्शन के लिए लोगों का तांता लगा रहा।

पहासू क्षेत्र के गांव बनैल निवासी 82 वर्षीय भारत भूषण शर्मा लोकतंत्र सेनानी व वरिष्ठ पत्रकार रहे। उनका शुक्रवार को लंबी बीमारी के कारण दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया था। भारत भूषण वर्ष 1975 में इमरजेंसी लगने के समय काफी समय जेल में रहे। वह एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र से भी काफी समय तक जुड़े रहे। अंतिम संस्कार में शासन के प्रतिनिधि के रूप में एसडीएम शिकारपुर वेदप्रिय आर्य, सीओ गोपाल सिंह एवं थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। पुलिस गारद ने दिवंगत के सम्मान में शस्त्र झुकाकर सलामी दी। उनके बड़े पुत्र प्रभाकर शर्मा ने मुखाग्नि दी। इस मौके पर वीरेंद्र वैद्य, भूपेंद्र गौड़, अशोक शर्मा, संजय, लवली, मनोज शर्मा, हरिओम राघव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी