भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता लड़ेगा चुनाव

गंगा नगर स्थित भाजपा कार्यालय पर गुरुवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम संयोजक को पंचायत चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:18 PM (IST)
भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता लड़ेगा चुनाव
भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता लड़ेगा चुनाव

जेएनएन, बुलंदशहर। गंगा नगर स्थित भाजपा कार्यालय पर गुरुवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम संयोजक को पंचायत चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के जिला प्रभारी सूर्य प्रकाश पाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंचायत चुनाव के प्रति बहुत गंभीर है। सभी 52 वार्डो में आरक्षण तय हो चुका है। उन्होंने ग्राम संयोजकों में ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपी गई है। भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ेगा। जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व जो प्रत्याशी चुनाव में उतारेगा उसको जिताने का प्रयास करेंगे। जिला संयोजक पंचायत चुनाव ठाकुर गिरिराज सिंह ने कहा कि भाजपा ने नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 को खत्म कर देश को बड़ी सौगात दी है। इस बैठक में जिला महामंत्री अजय त्यागी, संजय चौधरी, संजय गुर्जर, संतोष बाल्मीकि, संजय माहेश्वरी,नागेंद्र प्रधान, राजीव बंसल, एड. राजवीर सिंह, अर्जुन सिंह, दीपक दुलहरा, तमकीन अली चौहान, चंद्रप्रभा वाष्र्णेय, धीरज वाल्मीकि, केपी सिंह आदि सभी जिला पदाधिकारी व मोर्चा के अध्यक्ष मौजूद रहे। त्रिवेणी शुगर मिल में मनाया राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस

बुलंदशहर। साबितगढ़ स्थित त्रिवेणी शुगर मिल में राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। सुरक्षा पर आसवानी इकाई में माक ड्रिल में उपकरणों के रख-रखाव व संभावित दुर्घटनाओं से निपटने के उपाय बताए गए।

गुरुवार को त्रिवेणी शुगर यूनिट और आसवनी इकाई ने सामूहिक रुप से सुरक्षा उपकरणों के साथ मॉक ड्रिल किया। मुख्य अतिथि जिले के चीफ फायर आफिसर जेबी सिंह और खुर्जा अग्निशमन अधिकारी अवधेश सिंह रहे। कार्यक्रम में त्रिवेणी मिल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर चीफ फायर आफिसर ने सभी को औद्योगिक सुरक्षा संबंधी टिप्स दिए। आसवनी महाप्रबंधक प्रमोद कुमार ने भी सुरक्षा के लिए सभी को जागरूक किया। वैभव वाष्र्णेय आसवनी सेफ्टी हेड द्वारा सुरक्षा उपकरणों का अच्छा प्रदर्शन किया गया। वहीं सज्जन पाल सिंह वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा से जीवन में कोई समझौता नहीं करें। इस मौके पर एक पोस्टर और स्लोगन प्रतियोगिता भी रखी गई। जिसमें विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान धर्मेंद्र सिंह, अंशु श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, अजित सिंह, कुणाल भारद्वाज, अमित सिंह, अरुण कुमार, रामपाल सिंह, विशाल चौधरी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी