भाकियू भानू कार्यकर्ताओं ने मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

अरनिया में भाकियू भानू के कार्यकर्ताओं ने टीएचडीसी के जीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें युवाओं को नौकरी दिलाने की मांग की। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:41 PM (IST)
भाकियू भानू कार्यकर्ताओं ने मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन
भाकियू भानू कार्यकर्ताओं ने मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

जेएनएन, बुलंदशहर। अरनिया में भाकियू भानू के कार्यकर्ताओं ने टीएचडीसी के जीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें युवाओं को नौकरी दिलाने की मांग की। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।

भारतीय किसान यूनियन भानू के युवा जिलाध्यक्ष अजय ठाकुर के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्र होकर टीएचडीसी दशहरा पर पहुंच गए। जहां कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि दशहरा, दशहरी, जहानपुर, रुकनपुर और ऊंचागांव की भूमि टीएचडीसी के लिए अधिग्रहित हो चुकी है। टीएचडीसी और प्रशासनिक अधिकारियों ने इन गांवों के किसानों से कहा था कि उनके बच्चों को नौकरी पर रखा जाएगा, लेकिन नौकरी पर बाहर के लोगों को रखा जा रहा है। जबकि इन गांवों के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। जिलाध्यक्ष अजय ठाकुर ने टीएचडीसी जीएम को ज्ञापन देकर कहा कि इन गांवों के युवाओं को नौकरी में प्राथमिकता मिलनी चाहिए। अगर अगले 25 दिन में मांग पूरी नहीं हुई, तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें शिव कुमार, प्रिस कुमार, शंभू चौहान, विवेक चौहान, रोहित शर्मा, अर्जुन राघव, बंटी चौहान, कपिल, अभिषेक आदि रहे।

भटौना में जिपं अध्यक्ष अंतुल तेवतिया का स्वागत

गुलावठी । गांव भटौना में स्थित चौधरी चरण सिंह इंटर कालेज में स्वागत समारोह हुआ। जिसमें जिपं अध्यक्ष डा.अंतुल तेवतिया का ग्रामीणों ने स्वागत किया। समारोह में अंतुल तेवतिया को 71 हजार रुपये से तौला गया। अंतुल तेवतिया ने दगडे वाले बाबा मार्ग व भटौना इंटर कालेज से पांतरी के पुल तक मार्ग बनवाने का आश्वासन दिया। भाजपा पंचायत राज प्रकोष्ठ के सह संयोजक सुंदरपाल तेवतिया, नवीन तेवतिया, अभय तेवतिया, जीत सिंह प्रधान, भूपेंद्र सिंह, मनोज तेवतिया, टीटू तेवतिया, बलराज सिह्, रामवीर सिंह, प्रिस तेवतिया, गौरव तेवतिया आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी