वाहन चोरी की रोकथाम के लिए भाकियू भानू ने सौंपा ज्ञापन

खुर्जा नगर व देहात क्षेत्र में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों की रोकथाम के लिए भाकियू भानू गुट के पदाधिकारियों ने एसडीएम व सीओ का ज्ञापन सौंपकर समाधान की मांग की है। जल्द ही समाधान न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 10:14 PM (IST)
वाहन चोरी की रोकथाम के लिए भाकियू भानू ने सौंपा ज्ञापन
वाहन चोरी की रोकथाम के लिए भाकियू भानू ने सौंपा ज्ञापन

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर व देहात क्षेत्र में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों की रोकथाम के लिए भाकियू भानू गुट के पदाधिकारियों ने एसडीएम व सीओ का ज्ञापन सौंपकर समाधान की मांग की है। जल्द ही समाधान न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।

भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के पदाधिकारी शनिवार दोपहर को कोतवाली पहुंचे। यहां पर एसडीएम लवि त्रिपाठी व सीओ संग्राम सिंह की अध्यक्षता में लग रहे थाना दिवस में उन्होंने ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में इन दिनों वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। दो दिन पूर्व भी बेखौफ चोर कालिदी कुंज में स्थित एक मकान के सामने से दिन दहाड़े बाइक को चुराकर ले गए थे। जिसकी सीसीटीवी की फुटेज इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आरोप है कि शिकायत के बाद भी कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही वाहन चोरी की घटनाओं पर ब्रेक नहीं लगता है, तो वह उग्र आंदोलन के लिए विवश होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में रविद्र सिंह, राहुल, सोमवीर, अभिषेक, विनोद कुमार, करन आदि लोग मौजूद रहे।

लूट की झूठी सूचना पर ग्रामीण को हवालात में भेजा

स्याना। कोतवाली पुलिस ने लूट की झूठी सूचना देने पर एक ग्रामीण को हवालात की हवा खिलाई। कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम कटैल निवासी योगेंद्र ने शुक्रवार की देर रात्रि स्याना-बीबीनगर मार्ग पर अपनी बाइक लूट की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना के आधार पर पुलिस कर्मी ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की तो मामला आपसी मारपीट का निकला। कोतवाल ने बताया कि योगेंद्र नशे में किसी व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहा था। पुलिस झूठी सूचना देने पर ग्रामीण को अपने साथ कोतवाली ले आई। कोतवाल ने बताया कि योगेंद्र के विरूद्ध शांति भंग की कार्रवाई की गयी है।

chat bot
आपका साथी