बैंककर्मी निकल रहे पाजिटिव, शाखा बंद होने से कामकाज प्रभावित

कोरोना संक्रमण की रफ्तार रोजाना बढ़ रही है। इसकी चपेट में बैंककर्मी भी आ गए हैं। जिसकी वजह से जिले की बैंक शाखाओं को बंद किया जा रहा है। इससे बैंक शाखाओं में रोजमर्रा का कार्य प्रभावित हो गया है। मंगलवार को आइसीआइसीआइ बैंककर्मियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। एक साथ तीन कर्मियों के संक्रमित होने पर दोपहर को बैंक शाखा को बंद करना पड़ा। इससे बैंक का कामकाज प्रभावित हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:22 PM (IST)
बैंककर्मी निकल रहे पाजिटिव, शाखा बंद होने से कामकाज प्रभावित
बैंककर्मी निकल रहे पाजिटिव, शाखा बंद होने से कामकाज प्रभावित

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की रफ्तार रोजाना बढ़ रही है। इसकी चपेट में बैंककर्मी भी आ गए हैं। जिसकी वजह से जिले की बैंक शाखाओं को बंद किया जा रहा है। इससे बैंक शाखाओं में रोजमर्रा का कार्य प्रभावित हो गया है। मंगलवार को आइसीआइसीआइ बैंककर्मियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। एक साथ तीन कर्मियों के संक्रमित होने पर दोपहर को बैंक शाखा को बंद करना पड़ा। इससे बैंक का कामकाज प्रभावित हो गया। एलडीएम विजय गांधी ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सतर्कता बरती जा रही है। अभी तक पहासू पीएनबी में दो, स्याना एसबीआइ में चार और गुलावठी में संक्रमित होने की सूचनाएं मिली है। जबकि बुलंदशहर आइसीआइसीआइ बैंक में मंगलवार को कर्मचारियों के संक्रमित मिलने पर शाखा को बंद किया गया। बैक स्टाफ की कमी के चलते यह शाखा अभी तक बंद है। हालांकि शनिवार से खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं। महामारी एक्ट में सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ककोड़ में पुलिस ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के उल्लंघन पर महामारी एक्ट में सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की। एसआई नरेंद्र पाल ने बताया कि बुधवार की देर रात्रि कस्बा देहात के गांव भोपतपुर में डाक्टर बीआर अंबेडकर जयंती पर जूलूस की शांति व्यवस्था व कोरोना वायरस की रोकथाम में पुलिस की डयूटी लगी हुई थी। देर रात्रि कस्बा क्षेत्र स्थित ताज मुस्लिम ढ़ाबे के निकट कुछ लोग इकटठा होकर बिना मास्क लगाए एक दूसरे से सटे होकर खड़े हुए थे। मामले में पुलिस ने अपनी ओर से आम जनता के स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही मानते हुए महामारी एक्ट में संदीप पुत्र जुगेंद्र, संजय पुत्र कृष्णपाल निवासी शेरपुर, दीपक पुत्र लीलाराम, अंकित पुत्र कैलाश निवासी ग्राम दस्तूरा, लालू पुत्र नारायण, रामबाबू पुत्र गोकुलनाथ निवासी मोहल्ला तेलियान व कपिल पुत्र बुधपाल फतेहपुर जादौन थाना ककोड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी