दस रुपये की गड्डी लेने से मना करने पर बैंक प्रबंधक ने ग्राहक को जड़ तमाचा, हंगामा

ऊंचागांव के कस्बा अमरगढ़ के पंजाब नेशनल बैंक में एक ग्राहक द्वारा दस रुपये की गड्डी लेने से मना करने पर गुस्साए बैंक प्रबंधक ने ग्राहक को तमाचा जड़ कर बैंक से बहार भगाने का प्रयास किया। जिसको लेकर बैंक में मौजूद ने लोगों ने बैंक प्रबंधक के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक प्रबंधक और ग्राहक को हिरासत में लेकर थाने चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:59 PM (IST)
दस रुपये की गड्डी लेने से मना करने पर बैंक प्रबंधक ने ग्राहक को जड़ तमाचा, हंगामा
दस रुपये की गड्डी लेने से मना करने पर बैंक प्रबंधक ने ग्राहक को जड़ तमाचा, हंगामा

जेएनएन, बुलंदशहर। ऊंचागांव के कस्बा अमरगढ़ के पंजाब नेशनल बैंक में एक ग्राहक द्वारा दस रुपये की गड्डी लेने से मना करने पर गुस्साए बैंक प्रबंधक ने ग्राहक को तमाचा जड़ कर बैंक से बहार भगाने का प्रयास किया। जिसको लेकर बैंक में मौजूद ने लोगों ने बैंक प्रबंधक के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक प्रबंधक और ग्राहक को हिरासत में लेकर थाने चली गई।

थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव अमरगढ़ के पंजाब नेशनल बैंक में थाना नरसेना क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर निवासी नीरज पुत्र सुरेन्द्र सिंह अपने बैंक खाते से रुपये की निकासी करने के बैंक आया था। उसने अपने खाते से रुपये निकाले। जिसमें बैंक कैशियर ने उसको दस रुपये की गड्डी थामा दी। लेकिन नीरज ने दस रुपये की गडडी के बजाय बड़े नोट की गडडी देने की गुहार लगाई। जिसमें कैशियर ने भी बडे़ नोट की गडडी देने से मना कर दिया। उधर ग्राहक ने भी दस के नोट की गडडी लेने से मनाकर दिया। जिससे गुस्साए बैंक प्रबंधक ने ग्राहक को तमाचा जड़ दिया। जिसको देख बैंक में मौजूद ग्राहकों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता हुआ देख बैंक प्रबंधक ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। पुलिस ने बैंक प्रबंधक और ग्राहक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जिसके बाद ग्राहकों नं बैंक के बहार प्रबंधक पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में जगपाल सिंह, बासिक राणा, शेर सिंह, ओमप्रकाश, अशोक कुमार, ब्रजेश कुमार, उमेश, वीरेन्द्र, सुन्दर लोधी, सुरेश कुमार, आदि लोग उपस्थित रहे। इस संबध में कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सक्सेना ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जिसमें जानकारी ली जा रही। जानकारी के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। बैंक प्रबंधक पर पूर्व में भी लगाए जा चुके हैं अभ्रदता का आरोप

गांव अमरगढ़ में बैंक प्रबंधक द्वारा अभद्रता करने की शिकायत पूर्व राज्यमंत्री की बेटी रानी लोधी ने भी आला अधिकारियों से कार्रवाही करने की गुहार लगाई थी।

chat bot
आपका साथी