पुलिसकर्मी की अभद्रता पर भड़के बजरंगदल के कार्यकर्ता

खुर्जा में पुलिसकर्मी पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए बजरंगदल के कार्यकर्ता भड़क गए और जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि बाद में पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर करने के आश्वासन पर उन्होंने धरना समाप्त कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:24 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:24 PM (IST)
पुलिसकर्मी की अभद्रता पर भड़के बजरंगदल के कार्यकर्ता
पुलिसकर्मी की अभद्रता पर भड़के बजरंगदल के कार्यकर्ता

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में पुलिसकर्मी पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए बजरंगदल के कार्यकर्ता भड़क गए और जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि बाद में पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर करने के आश्वासन पर उन्होंने धरना समाप्त कर दिया। गुरुवार को जीटी रोड पर नई तहसील के निकट स्थित पेट्रोल पंप पर बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्र हुए। जहां से वह नारेबाजी करते हुए सीओ कार्यालय के बाहर पहुंचे। जहां वह धरने पर बैठ गए और नारे लगाने लगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बताया कि बीते दिनों बजरंगदल के जिला संयोजक सुमित राघव के साथ जीटी रोड पर पुलिसकर्मी ने अभद्रता कर दी थी। जिसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक से की थी। लेकिन पांच दिन का समय बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो सकी। जानकारी होने पर सीओ मौके पर पहुंचे और उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर डटे रहे। जिसके बाद कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह पहुंचे। जहां उन्होंने उच्चाधिकारियों से वार्ता की और पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर करने की बात कहीं। जिस पर कार्यकर्ताओं ने धरना समाप्त कर दिया। इसमें जिला मंत्री हरिओम नागर, जिला संयोजक सुमित राघव, जिला सह संयोजक संदीप, गोलू वर्मा, जीतू कटारिया, सतेंद्र सचिन, हर्ष अग्रवाल, नितिन पंडित, धमेंद्र, नवीन, ध्रुव, भरत, निक्की, आयुष, सूरज आदि रहे।

थाना प्रभारी निरीक्षक को विदाई दी

अहमदगढ़। लगभग तीन माह थाना अहमदगढ़ में थाना प्रभारी निरीक्षक के रूप में तैनात रहे वीरेंद्र कुमार शर्मा का जनपद गाजियाबाद तबादला होने पर गुरुवार को थाना परिसर में पुलिस कर्मियों एवं क्षेत्रीय संभ्रांत जनों द्वारा मिठाई खिलाकर विदाई दी। वही जनपद बागपत से थाना अहमदगढ़ में थाना प्रभारी निरीक्षक के रूप में रत्नेश कुमार का स्थानांतरण होने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। नवागत थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार ने क्षेत्र का दौरा कर कहा कि सभी वर्गों के लोगों को पूरी सुरक्षा व न्याय मिलेगा। इस मौके पर डीके शर्मा, वीरेंद्र कुमार फौजी, शिवराम चौधरी, गजेंद्र सिंह, रूपेश कुमार मीणा, राजेंद्र शर्मा, राधेश्याम लोधी, प्रधान कालीचरण आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी