सैनिटाइजर का छिड़काव कर किया जागरूक

बुलंदशहर जेएनएन गांव जावल में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। साथ ही ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के नियमों का पाठ पढ़ाया। जिससे वह सुरक्षित रह सकें।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:02 PM (IST)
सैनिटाइजर का छिड़काव कर किया जागरूक
सैनिटाइजर का छिड़काव कर किया जागरूक

बुलंदशहर, जेएनएन: गांव जावल में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। साथ ही ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के नियमों का पाठ पढ़ाया। जिससे वह सुरक्षित रह सकें।

गुरुवार को गांव जावल में सैनिटाइजर का छिड़काव करने के लिए पांच कर्मी लगाए गए। जिन्हें ग्राम प्रधान मोनिका ने घरों से लेकर गली-मोहल्लों को पूरी तरह से सैनिटाइजर से तर करने के लिए निर्देशित किया। वहीं सैनिटाइजर के छिड़काव के साथ-साथ ग्रामीणों को इस बीमारी से बचाव के विषय में जानकारी दी गई। उन्हें बताया कि बीमारी से बचाव के लिए मास्क जरूर पहनें और समय-समय पर साबुन से हाथ साफ करें। ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों से कहा कि देश में कोरोना का प्रकोप चल रहा है। इसके चलते शहरों के साथ ही गांव में साफ-सफाई और सैनिटाइजर छिड़काव करके इस बीमारी की रोकथाम के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। दवा छिड़काव के दौरान ग्रामीणों को सफाई का संदेश भी दिया और उनके साफ-सफाई रखने की अपील की गई।

नपा प्रशासन से आक्सीजन सिलेंडर की मांग की

बुलंदशहर, भाजपा समर्थित कई सभासदों ने नगर पालिका ईओ को ज्ञापन देकर आक्सीजन सिलेंडर व आक्सीजन कंसंट्रेटर की मांग की है।

भाजपा नगर अध्यक्ष धर्मेन्द्र तेवतिया, मोहित जैन, संजीव डिग्गू, विपिन तेवतिया, अनिमेश अगस्तीन आदि सभासदों ने संयुक्त हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन पालिका ईओ को सौंपा। ज्ञापन में लिखा है कि संपूर्ण भारत में कोरोना संक्रमण का कहर बरपा हुआ है। जिससे वर्तमान में नगर गुलावठी भी अत्यधिक प्रभावित चल रही है। नगर में अनेक व्यक्ति इस महामारी से जूझ रहे है। कई लोगों की इस महामारी के चलते मौत भी हो चुकी है। इस महामारी के चलते नगर में किसी मरीज को आक्सीजन की कमी से न जूझना पड़ा इसके लिए छह नग आक्सीजन कंसंट्रेटर व छह आक्सीजन सिलेंडर क्रय कर नगर के विभिन्न अस्पतालों को जनहित में उपलब्ध कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी