रुपये नहीं लौटाने पर लोहे की राड से किया हमला

रुपये नहीं लौटाने पर लोहे की राड से व्यक्ति ने युवक पर हमला कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नयागंज निवासी सचिन पुत्र कल्लन ने बताया कि उसने एक व्यक्ति से आठ हजार रुपये उधार लिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 10:18 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 10:18 PM (IST)
रुपये नहीं लौटाने पर लोहे की राड से किया हमला
रुपये नहीं लौटाने पर लोहे की राड से किया हमला

बुलंदशहर, जेएनएन। रुपये नहीं लौटाने पर लोहे की राड से व्यक्ति ने युवक पर हमला कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नयागंज निवासी सचिन पुत्र कल्लन ने बताया कि उसने एक व्यक्ति से आठ हजार रुपये उधार लिए थे। रुपये लौटाने का दस नवंबर तक का समय लिया था, लेकिन किसी कारण वह समय से सुबह रुपये नहीं लौटा पाए। बुधवार शाम को उक्त व्यक्ति रुपये मांगने के लिए सचिन के घर पहुंच गया। जहां उसने रुपयों को लेकर कहासुनी करना शुरू कर दिया। आरोप है कि गाली-गलौज करते हुए लोहे की राड से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

बच्चे पर ईंट-पत्थर से हमला, गंभीर

बुलंदशहर : नगर क्षेत्र में झुग्गी-झोंपड़ियों में रहने वाले एक छह वर्षीय बच्चे की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है।

नगर के रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित हनुमान मंदिर के सामने कुछ झुग्गी-झोंपड़ियां लगी हुई हैं। झुग्गी में रहने वाले अशोक कुमार ने नगर पुलिस को शिकायत देकर बताया कि आनंद विहार कालोनी निवासी आरोपी रिकू उनसे रंजिश मानता है। रंजिश के कारण ही आरोपित ने 15 नवंबर को उसके छह वर्षीय भांजे सुंदर को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपित ने उसकी पिटाई करते हुए ईंट-पत्थर से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद घायल अवस्था में बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित स्वजन ने आरोपित रिकू के खिलाफ शिकायत देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी