वाहन चेकिग कर रहे पुलिसकर्मियों से अभद्रता, मारपीट

नगर क्षेत्र में वाहन चेकिग के दौरान बाइक सवार युवकों ने कागजात मांगने पर पुलिस टीम से मारपीट कर दी। मारपीट में एक होमगार्ड और पीआरडी जवान चोटिल हो गए। पुलिसकर्मियों ने दोनों आरोपितों को पकड़ लिया। मामले में नगर कोतवाली में दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:17 PM (IST)
वाहन चेकिग कर रहे पुलिसकर्मियों से अभद्रता, मारपीट
वाहन चेकिग कर रहे पुलिसकर्मियों से अभद्रता, मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर । नगर क्षेत्र में वाहन चेकिग के दौरान बाइक सवार युवकों ने कागजात मांगने पर पुलिस टीम से मारपीट कर दी। मारपीट में एक होमगार्ड और पीआरडी जवान चोटिल हो गए। पुलिसकर्मियों ने दोनों आरोपितों को पकड़ लिया। मामले में नगर कोतवाली में दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

नगर कोतवाली में शिकारपुर के गांव फतेहपुर निवासी होमगार्ड रविद्र सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी ड्यूटी हैड कांस्टेबल जयवीर, कांस्टेबल कपिल कुमार और होमगार्ड रफीक आदि के साथ मोबाइल वाहन पर लगी हुई है। बीती रात पुलिस टीम के साथ शिकारपुर तिराहे पर चेकिग की जा रही थी। गांव मीरपुर ख्वाजपुर की ओर से आते हुए एक बाइक सवार युवकों को रोका गया। इस पर बाइक सवार चालक ने कट मारकर भागने का प्रयास किया, कितु उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ में बाइक सवार युवकों ने अपना नाम रितेश उर्फ सोनू निवासी इंद्राकालोनी कोतवाली देहात और लाला निवासी गांव शेखपुर शिकारपुर बताया। आरोप है कि जब युवकों से बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा गया तो उन्होंने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से अभद्रता एवं मारपीट शुरू कर दी। पीआरडी जवान मंगू सिंह को धक्का देकर गिरा दिया गया। मारपीट में पीआरडी जवान मंगू सिंह और होमगार्ड रविद्र सिंह मामूली चोटिल हो गए। पुलिसकर्मियों द्वारा दोनों आरोपितों को पकड़ लिया गया। नगर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनका चालान कर दिया है। घर में घुसकर मारपीट का आरोप

गुलावठी। गांव मिट्ठेपुर निवासी समीर पुत्र ताहिर ने गांव के ही चार लोगों पर घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पीड़ित का कहना है कि गांव के ही रिजवान, अहमद सईद, गफ्फार, इम्तयाज लाठी डंडे से लैस होकर घर में घुस आए और भाई, बहन व मां के साथ मारपीट की तथा गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

chat bot
आपका साथी