दौड़ में अंकित व निधि और लंबी कूद में अंजू ने मारी बाजी

शहर के टांडा स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में माध्यमिक शिक्षा विभाग की खेल प्रतियोगिता चल रही है। प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न खेलों के सैकड़ों खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 09:36 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 09:36 PM (IST)
दौड़ में अंकित व निधि और लंबी कूद में अंजू ने मारी बाजी
दौड़ में अंकित व निधि और लंबी कूद में अंजू ने मारी बाजी

बुलंदशहर: शहर के टांडा स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में माध्यमिक शिक्षा विभाग की खेल प्रतियोगिता चल रही है। प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न खेलों के सैकड़ों खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे अनूपशहर विधायक ने खिलाड़ियों को उत्साहवर्धन किया।

तीन दिवसीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को सुबह आठ से शाम तक विभिन्न खेलों में 500 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। आयोजकों ने बताया कि अधिकतर प्रतियोगिता के परिणाम देर शाम तक आएंगे, लेकिन दौड़ व लंबी कूद के परिणाम समय से आ गए। 3000 मीटर लंबी दौड़ प्रतियोगिता में सीनियर बालक वर्ग में जहांगीराबाद स्थित बीपीएस कालेज के अंकित प्रथम, रूपवास पंचगई स्थित जनता इंटर कालेज के सौरभ दूसरे व ताल बिबियाना स्थित जनता इंटर कालेज के प्रवीन तीसरे स्थान पर रहे। सीनियर बालिका वर्ग में 3000 मीटर की दौड़ में इस्माइपुर के राष्ट्रीय इंटर कालेज की निधि प्रथम और अनूपशहर के पीपीआइसी की अनम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। लंबी बूद के सब जूनियर वर्ग में अंजू राघव प्रथम, मोनिका द्वितीय व गरिमा शर्मा तीसरे स्थान पर रही।

इसके अलावा भाला फेंक, तस्तरी फेंक, ऊंची कूद, दौड़ हीट, उछल कदम, बाधा दौड़ आदि प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। खिलाड़ियों का उत्सावर्धन करने बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे अनूपशहर विधायक संजय शर्मा ने खिलाड़ियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भले ही एक खिलाड़ी हारता हो और दूसरा जीतता हो, लेकिन हार व जीत एक-दूसरे की पूरक है। प्रतियोगिता के आयोजक जहांगीरबाद के शिवकुमार अग्रवाल जनता इंटर कालेज के प्रधानाचार्य सीपी अग्रवाल ने बताया कि अधिकतर प्रतियोगिताओं के परिणाम देर शाम तक आएंगे। इनकी घोषणा शनिवार को की जाएगी। राजेश भारद्वाज, जितेंद्र कुमार, प्रेम ¨सह, नरेंद्र गुप्ता, विकास, दिनेश, दीपक, उपेंद्र, उमेश व पंकज आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी